अपकमिंग फिल्म: 'कल्कि 2898 एडी' से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, 'अश्वत्थामा' के किरदार में आएंगे नजर

कल्कि 2898 एडी से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, अश्वत्थामा के किरदार में आएंगे नजर
  • 'कल्कि 2898 एडी' से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  • 'अश्वत्थामा' किरदार में आएंगे नजर
  • कई बड़े स्टार्स एक साथ आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग अभी चल ही रही है लेकिन इसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म एक पौराणिक साइंस फिक्शन फिल्म है। फिल्म में बाहुबली स्टार के अलावा सदी के महानायक अभिताभ बच्चन और साउथ के लीजेंड्री हीरो कमल हसन के अलावा दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसी बीच एक के बाद एक स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक सामने आ रहा है और अब अमिताभ बच्चन का इस फिल्म में क्या लुक होगा ये भी सामने आ गया है। अमिताभ बच्चन ने खुद इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया है कि,फिल्म में उनका किरदार क्या होने वाला है।

यह भी पढ़े -फिल्म कल्कि 2898 एडी से प्रभास का कैरेक्टर हुआ रिवील, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

'कल्कि 2898 एडी' से अमिताभ बच्चन का लुक हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ये एक ऐसा अनुभव है जो कभी नहीं रहा।' इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन का ऐसा लुक सामने आया है जो काफी अलग और खूंखार टाइप है। बताया जा रहा है कि उनका ये लुक अश्वथामा का है। ये पोस्टर काफी दमदार है।

'कल्कि 2898 एडी' का टीजर

अमिताभ बच्चन ने 'कल्क 2898 एडी' का एक छोटा टीजर भी शेयर किया है। इसमें उनका अश्वथामा वाला लुक नजर आया और फिल्म की कुछ झलकी भी नजर आई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन के बॉडी पर पूरी तरह से सफेद कपड़ा बंधा है। सिर्फ आंखें खुली हैं और वो शिवलिंग की पूजा कर रहे हैं। तभी एक बच्चा उनके पास आता है और कहता है, 'हाय...आई एम राया।' इसके बाद वो अश्वथामा बने अमिताभ बच्चन को परेशान करता है। अश्वथामा के माथे से खून निकलता है और बच्चा कहता है, 'तुम भगवान हो?' अमिताभ कहते हैं, 'अब समय आ गया है, मेरे अंतिम युद्ध का समय आ गया है।'

यह भी पढ़े -वो दस स्टार्स, राजनीति में नहीं चमका जिनका सितारा, कोई एक तो कोई दो चुनाव के बाद हुआ गायब

नजर आएंगे कई स्टार्स

इस फिल्म के जरिए प्रभास और दीपिका पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास और दीपिका के अलावा इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, दुलकर सलमान और नानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ सकते हैं। खबरों के अनुसार इस बिग बजट फिल्म को इस 9 मई में रिलीज किया जाएगा। लेकिन लोकसभा चुनाव 2024 के कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है।

यह भी पढ़े -कौन बनेगा करोड़पति सीजन16 का शानदार प्रोमो हुआ रिलीज, दर्शकों की भारी डिमांड पर इस दिन शुरू होगा शो


Created On :   22 April 2024 5:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story