अपकमिंग फिल्म: चुलबुल पांडे के किरदार में एक बार फिर से वापसी करेंगे भाई जान, अरबाज खान ने लगाई दबंग 4 पर मुहर

चुलबुल पांडे के किरदार में एक बार फिर से वापसी करेंगे भाई जान, अरबाज खान ने लगाई दबंग 4 पर मुहर
  • भाईजान फिर से करेंगे चुलबुल पांडे के चुलबुले अंदाज में वापसी
  • अरबाज खान ने किया भाईजान के फैंस को खुश
  • अरबाज ने बताया कब करेंगे ऐलान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के बेताज बादशाह 'भाईजान' इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर रहे हैं, जिनमें दबंग 4 भी शामिल है। एक बार फिर से भाईजान को चुलबुल पांडे के चुलबुले अंदाज में फैंस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में दबंग 2 को डायरेक्ट करने वाले अरबाज खान ने भाईजान के फैंस को दबंग 4 के रिलीज होने से रिलेटेड खुशखबरी दी है। जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। एटली से मुलाकात के संबंध में भी अरबाज ने जानकारी दी।

फिल्म से फैंस को उम्मीदें

दबंग' फ्रेंचाइजी ने बॉक्स ऑफिस पर रहकर अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। भाईजान की एक्टिंग और चुलबुलेपन ने इस सीरीज को एंटरटेनमेंट से भरपूर बना दिया है। 'दबंग' सीरीज के फर्स्ट पार्ट ने भाईजान के करियर को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया। इसलिए फैंस को 'दबंग 4' का इंतजार है और वे उम्मीद कर रहे हैं कि पिछली सीरीज जैसे हिट थी वैसे ही ये भी होगी।

यह भी पढ़े -तलाक के कारण टूटी सानिया को सलमान का सहारा! उनके बेटे के साथ एक्टर ने बिताया समय? जानिए वायरल तस्वीर की सच्चाई

अरबाज खान ने खबर को किया कंफर्म

अरबाज खान ने 'दबंग 4' के जल्द ही रीलीज होने के लिए कंफर्मेशन दिया है। उन्होंने बताया कि सही समय आने पर ही यह प्रोजेक्ट शुरू होगा। अरबाज खान ने बताया की प्रर्सनल प्रोजेक्ट्स को लेकर थोड़ा व्यस्त हैं, लेकिन 'दबंग 4' को लेकर वह भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक कुछ डिसाइड नहीं हुआ है, लेकिन वे 'दबंग 4' को डायरेक्ट करना चाहते हैं। सलमान खान के पास 'टाइगर वर्सेस पठान' के अलावा भी कई प्रोजेक्ट है। हाल ही में, उन्होंने साजिद नाडियाडवाला के साथ एक नई फिल्म से रिलेटेड अनाउंसमेंट की है, जिसका डायरेक्शन एआर मुरुगादॉस करेंगे। इस बड़े बजट के ड्रामा का रिलीज 2025 में होने की पूरी तैयारी है।

यह भी पढ़े -'रमजान से पहले सीएए लागू करना मुसलमानों के लिए संदेश', केंद्र सरकार पर भड़के ओवैसी

एटली से कभी मुलाकात नहीं हुई

ऐसा सुनने में आ रहा था कि सलमान खान और अरबाज खान, जवान के डायरेक्टर अटली कुमार से मिले हैं, लेकिन इस बात पर भी अरबाज खान ने बोला कि हम फिल्ममेकर एटली से कभी नहीं मिले हैं, यह केवल अफवाह है।

यह भी पढ़े -ईद पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं सलमान खान, साउथ के इस डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ

Created On :   18 March 2024 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story