कंधार में एंट्री शॉट मेरे लिए सबसे कठिन सीन्स में से एक : अली फजल

कंधार में एंट्री शॉट मेरे लिए सबसे कठिन सीन्स में से एक : अली फजल
Ali Fazal
डिजिटल डेस्क, मुंबई। जेरार्ड बटलर और अली फजल स्टारर हॉलीवुड एक्शन-स्पाई थ्रिलर फिल्म कंधार में कई तरह के एक्शन सीक्वेंस हैं। इसमें बहुत सारे स्टंट वर्क हैं। अली के कई स्टंट सीन थे और इनमें से एक स्टंट बहुत मुश्किल था।

स्टंट की शूटिंग के बारे में बताते हुए, अली फजल ने कहा: कंधार की शूटिंग के दौरान मुझे सबसे कठिन सीन्स में से एक की शूटिंग याद है और मुझे लगता है कि मेरे लिए सबसे आइकोनिक शॉट मेरी एंट्री थी। इस सीन में एक हेलिकॉप्टर समुद्र के ऊपर उड़ रहा है। और उसके उतरने से ठीक पहले मैंने दरवाजा खोला और बाहर कूदा। फिर चलती हुई वैन में बैठ गया। यहां हम भाग जाते हैं और फिर वैन घाटी में जाती है और रुक जाती है। मैं वैन से उतरता हूं और बाइक पर बैठ जाता हूं। इस सीन में मुझे रेत पर चलती हुई बाइक से टर्न लेते समय उतरना है और फिर दूसरी दिशा में भागना है।

उन्होंने आगे कहा: और वह शायद सबसे कठिन शॉट्स में से एक था जिसका मैं फिल्म में हिस्सा था। यह सब बैक टू बैक था, रेत पर चलती बाइक पर सीधा रास्ता रखना सबसे कठिन था। मैं अपना संतुलन बनाए रखने और बाइक को स्थिर रखने की कोशिश कर रहा था। जिस तरह से यह बनी उससे मैं खुश हूं।

70 मिलियन डॉलर के अनुमानित बजट पर बनी हॉलीवुड प्रोडक्शन, फिल्म में जेरार्ड बटलर, ट्रैविस फिमेल, अली फजल, टॉम राई हैरीज, फरहाद बागेरी, ओलिविया-माई बैरेट और नावीद नगबान जैसे कलाकार हैं।

फिल्म रिक रोमन वॉ द्वारा निर्देशित है। अली फजल ने फिल्म में खलनायक पाकिस्तानी एजेंट और तालिबान के सहयोगी काहिल नासिल का किरदार निभाया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Jun 2023 11:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story