बिग बॉस 17: बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की उल्टी गिनती शुरू, जानिए अंकिता लोखंडे से लेकर मुनव्वर और मन्नारा तक, किस कंटेस्टेंट के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स?

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की उल्टी गिनती शुरू, जानिए अंकिता लोखंडे से लेकर मुनव्वर और मन्नारा तक, किस कंटेस्टेंट के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स?
  • बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की उल्टी गिनती शुरू
  • जानिए किस कंटेस्टेंट के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स?
  • जीतने की रेस से बाहर हुई आयशा खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों सलमान खान का शो बिग बॉस का सीजन 17 चर्चा का विषय बना हुआ है। इस सीजन का ग्रेंड फिनाले अब बेहद करीब आ गया है। कंटेस्टेंट के बीच जमकर तकरार देखने को मिल रही है। सीजन के फिनाले वीक में मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार की एंट्री हो चुकी है। वहीं बीते दिन आयशा खान शो से बाहर हो चुकी हैं ऐसे में अब घर में सिर्फ 7 लोग बाकी हैं जिसमें विक्की जैन, अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार का नाम शामिल है। फैंस इस सीजन के फिनाले के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की कौन इस सीजन की ट्रॉफी को अपने नाम करता है। तो चलिए जानते हैं इन सातों कंटेस्टेंट की फैन फॉलोइंग कितनी है।

मुनव्वर की फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा

मुनव्वर फारुकी इस सीजन के सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रहे। लोगों ने उनके गेम को काफी पसंद किया, वहीं इसके अलावा नेशनल टीवी पर स्टैंडअप कॉमेडियन की लव लाइफ को लेकर काफी चर्चे हुए और कईं आरोप भी लगे। इसके बावजूद भी मुनव्वर जीत की रेस में सबसे आगे भाग रहे हैं। फॉलोअर्स की बात की जाए तो सभी कंटेस्टेंट में मुनव्वर की फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है। मुनव्वर को इंस्टाग्राम पर 10.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस 17': मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक और अरुण फाइनल वीक में पहुंचे

अंकिता लोखंडे फैन फॉलोइंग

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी बिग बॉस 17 में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की जैन संग रियलिटी शो में एंट्री ली थी। इस जोड़ी के बीच अक्सर शो के दौरान काफी लड़ाईयां देखी गई हैं। इन सबके बीच अंकिता भी बिग बॉस 17 के विनर की रेस में मुनव्वर को टक्कर देती नजर आ रही हैं। वहीं फॉलोअर्स की बात करें तो अंकिता लोखंडे के इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़े -अभिनेत्री इशिता गुप्ता ने शो में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के नाम का दुरुपयोग करने के लिए 'बिग बॉस17' की आलोचना की

मन्नारा चोपड़ा फैन फॉलोइंग

मन्नारा चोपड़ा ने भी बिग बॉस 17 में खूब धमाल मचाया है। मन्नारा शो की अकेली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिनके शो में हर कंटेस्टेंट के साथ रिश्ते हमेशा बनते बिगड़ते रहे। शुरूआत में मन्नारा की बॉन्डिंग मुनव्वर के साथ थी हालांकि बाद में आयशा के आने के बाद दोनों के बीच काफी झगड़े हुए। वहीं फॉलोअर्स की बात करें तो मन्नारा चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

विक्की जैन फैन फॉलोइंग

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन बिग बॉस 17 में धमाल मचा रहे हैं। उन्हें पहले शो का मास्टर माइंड कहा जा रहा था लेकिन बिग बॉस ने उनके गेम के सारे पत्ते खोल दिए। फिलहाल विक्की जैन शो में अपनी पत्नी अंकिता संग लड़ाईयों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उनकी मुनव्वर संग भी लड़ाई हुई थी जिसमें स्टैंडअप कॉमेडिय ने उनका गला तक पकड़ लिया था। वहीं फॉलोअर्स की बात करें तो विक्की जैन के इंस्टाग्राम पर 74 हजार फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस 17': विक्की ने अंकिता के साथ अभिनेता सुशांत की मौत का मुद्दा उठाया

ईशा मालवीय फैन फॉलोइंग

एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने भी रियलिटी शो में अपनी लव लाइफ के चलते खूब सुर्खियां बटोरी हैं। एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक पर कईं आरोप लगाए तो वहीं समर्थ जुरैल संग शो के दौरान इंटीमेट होने पर भी खूब चर्चा में रही। ईशा के इंस्टाग्राम पर 1. 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अभिषेक कुमार फैन फॉलोइंग

शो में अभिषेक कुमार ने भी काफी लाइमलाइट बटोरी है। समर्थ को थप्पड़ मारने पर वे बिग बॉस से बाहर भी हुए लेकिन फिर उन्हें वापस बुला लिया गया। अभी वे फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं। वहीं अभिषेक के इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अरुण माशेट्टी फैन फॉलोइंग

अरुण माशेट्टी ने भी रियलिटी शो में पहले सनी आर्या उर्फ 'तहलका' से अपनी दोस्ती को लेकर सुर्खियां बटोरी तो वहीं उनका हैदराबादी स्टाइल भी चर्चा में रहा। वहीं अरुण के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो उनके 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

इस दिन होगाा ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 फरवरी को होगा। शो के विनर की रेस में अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी आगे चल रहे हैं। फिलहाल देखने वाली बात होगी कि इस सीजन की ट्रॉफी कौन अपने नाम करता है।

Created On :   19 Jan 2024 6:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story