'ज्ञानदार, धनदार और शानदार तरीके से....' कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 का नया प्रोमो रिलीज, जानिए शो से जुड़ी हर अपडेट

ज्ञानदार, धनदार और शानदार तरीके से.... कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 का नया प्रोमो रिलीज, जानिए शो से जुड़ी हर अपडेट
  • नए अंदाज में केबीसी सीजन 15 का नया प्रोमो रिलीज
  • सोनी पर इस दिन से होगा प्रीमियर
  • पहले प्रोमो में दिया था बदलाव का हिंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ‘कौन बनेगा करोड़पति' भारत के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है। ये एक ऐसा शो है, जो न केवल दर्शकों का मनोरंजन करता है बल्कि लोगों का ज्ञान भी बढ़ाता है और उन्हें करोड़पति बनने का मौका भी देता है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इस क्विज शो को पिछले 23 सालों से होस्ट कर रहे हैं बस वे शो के तीसरे सीजन में किसी कारण नहीं थे। अब बिग बी ‘कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन लेकर आ रहे हैं। जिसका नया प्रोमो सोनी टीवी के सोशल मीडिया हैंडल पर रिलीज कर दिया गया है। ‘कौन बनेगा करोड़पति 15' नए ट्विस्ट के साथ नए अंदाज में आने वाला है। फैंस प्रोमो देख कर बेहद ही एक्साइटेड हो गए हैं। तो चलिए जानते हैं की शो की शुरूआत कब से होने वाली है।

सीजन 15 का प्रीमियर कब और कहां होगा?

अमिताभ बच्चन के इस पॉपुलर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 15 का प्रीमियर 14 अगस्त को रात 9 बजे सोनी टीवी पर होगा। इस शो के प्रोमो की शुरुआत अमिताभ बच्चन की डैशिंग झलक के साथ होती है। जैसे ही वह मंच पर आते हैं, दर्शकों में मौजूद लोग खड़े होकर उनका स्वागत करते हैं। अमिताभ नए सीजन को नए अप्रोच के साथ शुरू करने की बात करते हैं और हैशटैग 'नई शुरुआत' का इस्तेमाल करते है। सोनी को ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रोमो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है, “ज्ञानदार, धनदार और शानदार तरीके से कौन बनेगा करोड़पति आ रहा है आपसे मिलने एक नए रूप में (कौन बनेगा करोड़पति एक नए अवतार में)!”

केबीसी 15 के सेट से अमिताभ ने शेयर की थी तस्वीरें

कुछ हफ़्ते पहले, अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के सेट से शूटिंग शुरू करते समय कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। ट्विटर पर, उन्होंने शूटिंग से तीन तस्वीरें पोस्ट कीं और कैप्शन लिखा, "बार-बार रिहर्सल .. केबीसी के लिए .." दूसरे के साथ उन्होंने लिखा, "इस पर काम कर रहे हैं .. केबीसी, तैयारी।"

पहले प्रोमो में दिया था बदलाव का हिंट

बीते 23 सालों से कौन बनेगा करोड़पति लोगों का पसंदीद शो है। साल 2000 में शुरु हुए इस शो ने कई लोगों को लखपति और करोड़पति बनाया है। ऐसे में 'केबीसी' के नए सीजन के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। इसे पहले भी मेकर्स शो का शानदार प्रोमो रिलीज किया था जिसमें शो में बदलाव का हिंट दिया गया था। जिसमें अमिताभ बच्चन देश में आए बदलावों को बताने के साथ-साथ यह एलान भी करते नजर आए कि 'केबीसी 15' भी नए रूप में बदलाव के साथ लौट रहा है। हालांकि किस बदलाव के साथ ये नहीं बताया है। प्रोमो की शुरुआत में अमिताभ बच्चन कविता कहते हुए दिखाई दिए कि,“ बदल रहा, बदल रहा है, देखो सब कुछ बदल रहा है, बड़े ज्ञान से, बड़े शान से सबकुछ बदल रहा है।

Created On :   1 Aug 2023 4:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story