दुगार्पुर की 30 वर्षीय गृहिणी ने अपनी कहानी से बिग बी को किया प्रभावित

30 year old housewife of Dugarpur impresses Big B with her story
दुगार्पुर की 30 वर्षीय गृहिणी ने अपनी कहानी से बिग बी को किया प्रभावित
कौन बनेगा करोड़पति 14 दुगार्पुर की 30 वर्षीय गृहिणी ने अपनी कहानी से बिग बी को किया प्रभावित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पश्चिम बंगाल के दुगार्पुर की 30 वर्षीय गृहिणी रजनी मिश्रा ने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को अपनी प्रेरक बातचीत और अपने सपनों को पूरा करने की अपनी ²ढ़ इच्छाशक्ति से प्रभावित किया।

कौन बनेगा करोड़पति 14 पर वह होस्ट बिग बी को अपने बारे में बताती है और कैसे उन्होंने 17 साल की उम्र में शादी कर ली और अपने पति और ससुराल वालों के समर्थन से स्नातक, स्नातकोत्तर और बी.एड पूरा किया और अभी, वह पीएचडी कर रही है।

उन्होंने कहा, सपने को स्वेटर की तरह बुनने की जरूरत है, उन्हें समय लगता है लेकिन एक दिन वे पूरे हो जाते हैं।

बाद में, वह अपने दो बच्चों और अपनी सास की देखभाल करने की बात करती है, जिनकी तबीयत ठीक नहीं है। लेकिन तमाम बाधाओं का सामना करने के बावजूद वह अपनी पढ़ाई जारी रखने में कामयाब रही और यही वजह रही कि वह केबीसी 14 तक पहुंच गई। वह जोर देकर कहती है, जब तक मैं टूट नहीं जाती, मैं नहीं छोड़ूंगी।

रजनी यह भी साझा करती हैं कि उनकी पुरस्कार राशि उनके जीवन की पहली आय है और वह अपनी जीत की राशि का उपयोग अपनी शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए करेंगी।

कौन बनेगा करोड़पति 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story