जानवरों के लिए काम करने वाले गैर सरकारी संगठनों को 777 चार्ली की टीम ने दिया खास उपहार

777 Charlies team gave a special gift to NGOs working for animals
जानवरों के लिए काम करने वाले गैर सरकारी संगठनों को 777 चार्ली की टीम ने दिया खास उपहार
टॉलीवुड जानवरों के लिए काम करने वाले गैर सरकारी संगठनों को 777 चार्ली की टीम ने दिया खास उपहार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। रक्षित शेट्टी अभिनीत फिल्म चार्ली 777 के निर्माताओं ने एक प्रशंसनीय पहल के रूप में मंगलवार को घोषणा की कि वे देश भर के गैर सरकारी संगठनों को फिल्म के मुनाफे में पांच प्रतिशत का योगदान देंगे जो लोगों के कल्याण के लिए समर्पित रूप से काम कर रहे हैं।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता रक्षित शेट्टी ने एक बयान में कहा कि, योगदान चार्ली के नाम पर किया जाएगा।

इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा किस वे फिल्म के लाभ का 10 प्रतिशत हर उस व्यक्ति के साथ साझा करेंगे, जिसने फिल्म की परिणति को आगे बढ़ाया है।

अभिनेता ने कहा, 777 चार्ली को आप तक पहुंचे 25 दिन हो चुके हैं और तब से इसे बेजोड़ प्यार मिल रहा है। हमारी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है क्योंकि इस फिल्म ने हमें जिस तरह की प्रशंसा और पहचान दी है, उसे हम समझने लगे हैं।

हम मानते हैं कि इस सफलता का जश्न मनाने का एकमात्र तरीका उन लोगों की भीड़ का जश्न मनाना है, जिन्होंने इस फिल्म को पर्दे पर लाने में अथक परिश्रम किया है।

इसलिए हमने 777 चार्ली से होने वाले लाभ का 10 प्रतिशत साझा करने का संकल्प लिया है, हर उस व्यक्ति के साथ जिसने इस फिल्म की परिणति को आगे बढ़ाया है।

चार्ली के नाम पर, देश भर के गैर सरकारी संगठनों को, जो इंडी कुत्तों और जानवरों के कल्याण के लिए समर्पित रूप से काम कर रहे हैं।

किसी और के प्रकाश को प्रज्वलित करने के लिए हमारे प्रकाश का उपयोग करना, दुनिया को रोशन करेगा। आप में से प्रत्येक को अपने प्यार से हमारी दुनिया को रोशन करने के लिए धन्यवाद।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story