आज शादी की अनाउंसमेंट करने वाले हैं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा? पोस्ट कर बोले- आज कुछ बड़ा और दिलचस्प होने वाला है

Actor Siddharth Malhotra is going to announce marriage today?
आज शादी की अनाउंसमेंट करने वाले हैं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा? पोस्ट कर बोले- आज कुछ बड़ा और दिलचस्प होने वाला है
कियारा-सिद्धार्थ शादी आज शादी की अनाउंसमेंट करने वाले हैं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा? पोस्ट कर बोले- आज कुछ बड़ा और दिलचस्प होने वाला है

डिजिटल डेस्क मुंबई। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी लंबे समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं और दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों के अनुसार दोनों 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन कपल ने अभी इसकी कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है। वहीं शादी की चर्चाओं के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट किया हैं। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। लोग तरह तरह के अनुमान लगा रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर हल चल
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में लिखा है- मैं एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाला हूं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- “कल यानी की आज कुछ बड़ा और दिलचस्प होने वाला है!” इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस कई तरह के अनुमान लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि सिद्धार्थ अपनी शादी की अनाउंसमेंट करने वाले हैं।  

फैंस लगा रहें कयास
सिद्धार्थ के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि-  बेहतर होगा कि ये आपकी शादी की खबर हो, ना की किसी चीज का प्रमोशन। दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा है- अपने ऐड के बारे में कोई अनाउंसमेंट मत करिएगा। कियारा ने भी कुछ दिन पहले एक ऐसा ही पोस्ट किया था और बाद में उन्होंने एक ब्यूटी प्रमोशनल ऐड साझा किया था। हम लोग आपकी शादी की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं, प्लीज आप इसी बारे में खुलासा करिएगा। 

Whats-App-Image-2023-01-30-at-11-34-03

6 फरवरी को लेगें सात फेरे
कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी के लिए बड़े ही शानदार डेस्टिनेशन को चुना है। जो इंडिया के टॉप 15 वेडिंग डेस्टिनेशन में शामिल है। ये जगह मुंबई से हजारों किलोमीटर दूर राजस्थान में है। स्टार कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में 6 फरवरी को सात फेरे लेंगें। होटल करीब 65 एकड़ के एरिया में फैला हुआ है। ये होटल जैसलमेर के पीले पत्थरों से बना है।

Sidharth Malhotra and Kiara Advani to get married in 2023? Know how much  preparation happened -सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की साल 2023 में  होगी शादी? जानें कितनी हुई तैयारियां

दोनो की अपकमिंग फिल्में
सिद्धार्थ की फिल्म मिशन मजनू हाल ही में रिलीज हुई है। मिशन मजनू में उनके साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में है। इसके बाद वे योद्धा में दिशा पटानी के साथ नजर आने वाले हैं।  इसके अलावा वह वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे। कियारा की बात करें तो वह आर सी 15 और सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगी। हाल ही उनकी फिल्म गोविंदा मेरा नाम रिलीज हुई थी। 

Created On :   30 Jan 2023 6:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story