अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने फिल्म के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

Actress Pooja Hegde celebrates her birthday on the sets of the film
अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने फिल्म के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन
हैप्पी बर्थडे पूजा हेगड़े अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने फिल्म के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री पूजा हेगड़े वर्तमान में सलमान खान अभिनीत किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग कर रही हैं और उन्होंने मुंबई में फिल्म के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया। वो 13 अक्टूबर 1990 को पैदा हुई थी।

अपने कामकाजी जन्मदिन के बारे में बात करते हुए, पूजा ने कहा, मुझे लगता है कि नए साल में कदम रखने का इससे बेहतर तरीका नहीं होगा, जो मुझे पसंद है, शूटिंग करना। साथ ही सेट पर जन्मदिन का अपना मजा होता है। दर्शकों को एक अलग पक्ष दिखाई देगा। मैं इस फिल्म में हूं। मैं इसके रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती हूं!

किसी का भाई किसी की जान एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जो इससे पहले अक्षय कुमार और कृति सैनन-स्टारर बच्चन पांडे का निर्देशन कर चुके हैं।

किसी का भाई किसी की जान फिल्म में दग्गुबाती वेंकटेश भी मुख्य भूमिका में हैं। सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 के अंत में रिलीज होगी।

पूजा सर्कस में रणवीर सिंह के साथ, एसएसएमबी28 में महेश बाबू के साथ और विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म में भी दिखाई देंगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Oct 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story