ऋचा की तस्वीरें साझा करते हुए अली फजल ने अपने अंदर के कवि को किया जिंदा

Ali Fazal brings alive his inner poet by sharing Richas pics
ऋचा की तस्वीरें साझा करते हुए अली फजल ने अपने अंदर के कवि को किया जिंदा
ऋचा चड्ढा-अली फजल वेडिंग ऋचा की तस्वीरें साझा करते हुए अली फजल ने अपने अंदर के कवि को किया जिंदा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जल्द ही शादी करने वाले अभिनेता अली फजल ने अपने अंदर के कवि को जिंदा कर लिया है, ऐसा इसीलिए कहा जा रहा है क्योंकि अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी होने वाली पत्नी ऋचा के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमें उन्होंने बहुत खास कैप्शन दिया है। ऋचा और अली ने लखनऊ में सेलिब्रेशन किया था। यह सही मायने में रॉयल अवधी शैली में था। ऋचा और अली जाने-माने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए परिधानों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अली ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा, एक दौर हम भी हैं। एक सिलसिला तुम भी हो। यह जोड़ा लखनऊ के लिए रवाना हुआ, जहां ऋचा के नाम पर अली के परिवार ने एक शाम का कार्यक्रम आयोजित किया। शाम की शुरूआत साबरी ब्रदर्स द्वारा प्रस्तुत ऊर्जा से भरी कव्वाली से हुई।

सजावट अवधी-लखनऊ संस्कृति की प्रशंसा में थी जिसमें सुनहरे कस्टम मेड ड्रेप्स, झूमर मोमबत्ती धारक थे। भोजन को लखनऊ के केंद्र में एक विरासत परिवार द्वारा संचालित होटल लेबुआ द्वारा सावधानीपूर्वक तैयार किया गया था, जिसमें विशेष व्यंजन महमूदाबादी द्वारा तैयार किए गए थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Oct 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story