अली फजल ने मिर्जापुर 3 की शूटिंग के लिए अपनी फिटनेस पर दिया ध्यान

Ali Fazal focuses on his fitness for Mirzapur 3 shoot
अली फजल ने मिर्जापुर 3 की शूटिंग के लिए अपनी फिटनेस पर दिया ध्यान
वेब सीरीज अली फजल ने मिर्जापुर 3 की शूटिंग के लिए अपनी फिटनेस पर दिया ध्यान
हाईलाइट
  • अली फजल ने मिर्जापुर 3 की शूटिंग के लिए अपनी फिटनेस पर दिया ध्यान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेबसीरीज मिजार्पुर में गुड्डू पंडित की भूमिका निभा रहे बॉलीवुड अभिनेता अली फजल फिलहाल शो के सीजन 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही अभिनेता ने अपने चरित्र को आकर्षित दिखाने के लिए अपनी फिटनेस पर काम किया है।

फिटनेस ट्रेनर रोहित नय्यर, जिन्होंने जिम्मेदारी ली है, जिजित्सु, एमएमए और पेशेवर स्तर पर मुक्केबाजी में माहिर हैं। रोहित ने मिर्जापुर 3 के लिए अली को बिल्कुल नई फिटनेस व्यवस्था के साथ प्रशिक्षित करने की चुनौती ली है।

अली ने अपने लुक में काफी कुछ बदलने का फैसला किया है।

उसी पर टिप्पणी करते हुए अली ने कहा, मैं खुद को व्यस्त रखने के लिए फिटनेश पर अधिक ध्यान देता हूं। मेरे लिए प्ले स्कूल में वापस जाने जैसा होना चाहिए। एक्शन ²श्यों के दौरान सेट पर भी, मैं एक मनोरंजन पार्क में एक बच्चे की तरह हूं, बस कुछ मजेदार - कोरियोग्राफ की गई मस्ती की कोशिश कर रहा हूं।

अभिनेता ने कहा, रोहित के अंदर इंसानियत कूट-कूट कर भरी हुई है। वह काफी साफ दिल के इंसान हैं। इसलिए मैं जितना हो सके उतना सीखने की कोशिश करूंगा।

इसके अलावा, अली अगली बार तब्बू के साथ विशाल भारद्वाज की खुफिया और एक अन्य हॉलीवुड फिल्म कंधार में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे, जहां वह जेरार्ड बटलर के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Aug 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story