द एस्ट्रोनॉट एंड हिज पैरेट पर टिम कुक की प्रतिक्रिया से अली फजल खुश

Ali Fazal happy with Tim Cooks response to The Astronaut and His Parrot
द एस्ट्रोनॉट एंड हिज पैरेट पर टिम कुक की प्रतिक्रिया से अली फजल खुश
मनोरंजन द एस्ट्रोनॉट एंड हिज पैरेट पर टिम कुक की प्रतिक्रिया से अली फजल खुश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एप्पल इंक के प्रमुख टिम कुक ने आरती कदव द्वारा निर्देशित शॉर्ट साई-फाई फिल्म द एस्ट्रोनॉट एंड हिज पैरट की प्रशंसा की, जिससे एक्टर अली फजल काफी खुश हैं। अली फजर मिर्जापुर, फुकरे और डेथ ऑन द नाइल में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। टिम हाल ही में अपने ब्रांड स्टोर के लॉन्च के लिए मुंबई में थे। अपनी यात्रा के दौरान, टिम ने माधुरी दीक्षित नेने जैसी हिंदी इंडस्ट्री के सितारों से मुलाकात की और आरती द्वारा प्रस्तुत फिल्म को भी देखा। उन्होंने फिल्म निर्माता की सराहना की और इसे भारत की बेस्ट शॉर्ट साई-फाई फिल्म में से एक बताया। उन्होंने पूरी फिल्म को अपने आईफोन पर शूट किया।

टिम की प्रतिक्रिया से उत्साहित, अली, जो फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, ने कहा, आखिरकार टिम कुक को फिल्म अच्छी लगी। चूंकि पूरी फिल्म को एप्पल प्रोडक्ट्स के साथ शूट किया गया है, इसलिए ऐप्पल के सीईओ से इस तरह की तारीफ मिलना काफी उत्साहजनक है। उन्होंने कहा, चूंकि यह एक साई-फाई फिल्म है, इसलिए अधिकांश शॉट्स ग्रीन बैकग्राउंड्स के साथ शूट किए गए थे, लेकिन यह आरती का विजन था, जिसने इस फिल्म को बेहतरीन बना दिया। मुझे उम्मीद है कि हम ऐसी और फिल्में बनाते रहेंगे जो भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं।

आरती वही निर्देशक हैं जिन्होंने शानदार साई-फाई स्ट्रीमिंग फिल्म कार्गो बनाई थी, जिसमें विक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। द एस्ट्रोनॉट एंड हिज पैरट एक अंतरिक्ष यात्री के बारे में है, जो एक दुर्घटना के कारण ऑक्सीजन की कम आपूर्ति के चलते खतरे में पड़ जाता है। अंतरिक्ष में अपने अंतिम क्षणों में, वह अपनी बेटी को संकेतों के माध्यम से मैसेज भेजने की कोशिश करता है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 April 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story