डार्लिंग्स के टीजर में नजर आया आलिया भट्ट का दिलचस्प अंदाज, 5 अगस्त को देगी दस्तक

डार्लिंग्स टीजर आउट  डार्लिंग्स के टीजर में नजर आया आलिया भट्ट का दिलचस्प अंदाज, 5 अगस्त को देगी दस्तक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आलिया भट्ट की डार्लिंग्स का टीजर आउट हो गया है, इंटरेस्टिंग स्टोरी लाइन के साथ दर्शकों को इसमें कॉमेडी भी देखने को मिल सकती है। डार्लिंग्स के साथ आलिया भट्ट अपना प्रोडक्शन डेब्यू भी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। डार्लिंग्स का टीजर आज रिलीज हुआ और यह जितना इंटरेस्टिंग है उतना ही दिलचस्प भी है। टीजर की शुरुआत आलिया भट्ट से होती है, वो थिएटर में एक फिल्म देखने जाती हैं, वहीं बैकग्राउंड से एक वॉयसओवर आता जिसमें एक नदी के किनारे आराम करने वाले मेंढक और उसकी दोस्त बनी एक बिच्छू की कहानी सुनाई जा रही होती है। 

स्टोरी के अनुसार आलिया भट्ट और विजय वर्मा को मेंढक और बिच्छू के रूप में बताया जा रहा होता हैं, लेकिन इससे उनका रोल साफ तौर से मालूम नहीं चल पाता है। इसके अलावा दूसरे सीन में शेफाली शाह और आलिया भट्ट दिखाई दे देती हैं। एक दो सीन में आलिया भट्ट और शेफाली शाह एक पुलिस स्टेशन में बैठे नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, "इट्स जस्ट टीज डार्लिंग्स। 5 अगस्त को आ रहा है, नेटफ्लिक्स पर डार्लिंग्स।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, इस साल आलिया की झोली में कई फिल्मे हैं, वो अपनी पति रणबीर के साथ बहुत जल्द "ब्रह्मास्त्र" में भी नजर आएंगी, ये फिल्म 9 सितम्बर सिनेमा घर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिलहाल आलिया अपनी हॉलीवुड के शूट में बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने मां बनने की खबर भी शेयर की थी जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

वीडियो क्रेडिट- Netflix India

Created On :   5 July 2022 9:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story