अनुचरण का कहना है कि पन्नी कुट्टी लोगों को हंसाएगी और उन्हें उम्मीद देगी

Anuchan says panni kutti will make people laugh and give them hope.
अनुचरण का कहना है कि पन्नी कुट्टी लोगों को हंसाएगी और उन्हें उम्मीद देगी
तमिल फिल्म अनुचरण का कहना है कि पन्नी कुट्टी लोगों को हंसाएगी और उन्हें उम्मीद देगी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक अनुग्रहन का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म, पन्नी कुट्टी, जिसमें अभिनेता योगी बाबू और करुणाकरण मुख्य भूमिका में हैं, न केवल हंसी का पात्र होगी, बल्कि लोगों को उम्मीद भी देगी। पन्नी कुट्टी की इकाई द्वारा हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में अनुचरण ने कहा, मेरा मानना है कि एक अच्छी कॉमेडी उदास या आहत व्यक्ति का उत्थान कर सकती है। मैं चाहता था कि मेरी फिल्म ऐसा करे और पन्नी कुट्टी बनाई।

फिल्म की शूटिंग के दौरान जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ा, उन्हें सूचीबद्ध करने के लिए, अनुचरण ने कहा, इस फिल्म की शूटिंग आसान नहीं थी क्योंकि जानवर बच्चों की तरह होते हैं और अपनी मर्जी से काम करते हैं। सुअर इधर-उधर भागता रहता है और पूरे दल को साथ चलना पड़ता है। इसके साथ फिल्म दृश्यों के लिए। इस इकाई में प्रत्येक अभिनेता अपने हिस्से को करने से परे चला गया है। वे सभी इसे अपनी फिल्म मानते थे और बहुत समर्पित थे।

हमें कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा है। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता था कि क्या हम यह फिल्म भी बना पाएंगे। मुझे फिल्म की शूटिंग के दौरान लगातार समर्थन के लिए उसिलमपट्टी के आसपास के ग्रामीणों को धन्यवाद देना है। मैं इस क्षेत्र में लगभग एक साल तक रहे और वहां के लोगों ने हमारी फिल्म के लिए सबसे उपयुक्त स्थान खोजने में हमारी मदद की।

यह बताते हुए कि फिल्म में दर्शकों को देने के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश था, अनुचरण ने कहा, फिल्म आशा रखने के महत्व पर जोर देती है। मैं आप सभी को आश्वस्त कर सकता हूं कि आप इस फिल्म को देखने के बाद मुस्कुराते हुए चेहरों के साथ सिनेमाघरों से बाहर निकलेंगे। जीवन है आशा के बारे में सब कुछ, और हमने अपनी फिल्म में मनोरंजक तरीके से इसे संवाद करने के लिए देखा है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story