अनुराग बसु की मेट्रो..इन दिनों सिनेमाघरों में दिसंबर में होगी रिलीज

अनुराग बसु की मेट्रो..इन दिनों सिनेमाघरों में दिसंबर में होगी रिलीज
खट्टे-मीठे रिश्तों की कहानी अनुराग बसु की मेट्रो..इन दिनों सिनेमाघरों में दिसंबर में होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। समकालीन जोड़ों की कहानियों को एक साथ लाते हुए, निर्माता भूषण कुमार और जाने-माने निर्देशक अनुराग बासु ने आखिरकार अपनी नई फिल्म मेट्रो.. इन दिनों की रिलीज डेट की घोषणा कर दी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख जैसे सितारे हैं। फिल्म एक एंथोलॉजी है जिसमें चार प्यार भरी और दिल को छू लेने वाली आपस में जुड़ी हुई कहानियां हैं।

टी-सीरीज और अनुराग बासु प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, मेट्रो.. इन दिनो आधुनिक समय के परि²श्य के साथ खट्टे-मीठे रिश्तों की कहानियों को दर्शाती है। प्यार के अलग-अलग पहलुओं, रंगों और मिजाज की एक विविध लेकिन सार्वभौमिक कहानियों की खोज करते हुए, इस समकालीन कहानी में प्रीतम का संगीत होगा जो फिल्म के मिजाज के साथ-साथ अनुभव को पूरी तरह से बढ़ाएगा। अनुराग बासु प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने मेट्रो.. इन दिनों पेश की है। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित, प्रीतम द्वारा संगीत, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराग बासु और तानी बसु द्वारा निर्मित यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jan 2023 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story