अरुणा गुहान उस समय को याद करती हैं जब एवीएम के संस्थापक का नाम उनके घर का पता था

Aruna Guhan recalls the time when AVM founders name was his home address
अरुणा गुहान उस समय को याद करती हैं जब एवीएम के संस्थापक का नाम उनके घर का पता था
तमिल फिल्म अरुणा गुहान उस समय को याद करती हैं जब एवीएम के संस्थापक का नाम उनके घर का पता था

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल फिल्म उद्योग के सबसे पुराने और सबसे सम्मानित प्रोडक्शन हाउसों में से एक, एवीएम प्रोडक्शंस में युवा निर्माताओं और रचनात्मक निर्देशकों में से एक अरुणा गुहान ने मंगलवार को याद किया कि कैसे उनके परदादा ए.वी. मयप्पन इतने लोकप्रिय थे कि उनके पास सिर्फ उनके नाम और शहर लिखा हुआ पत्र उनके पास पहुंच जाता था।

ए.वी. मयप्पन, जिनके आद्याक्षर एवीएम ने कोडंबक्कम, चेन्नई में स्थित प्रोडक्शन हाउस दिया है, का नाम एस.एस. वासन और एल.वी. प्रसाद। अरुणा ने इंस्टाग्राम पर अपने परदादा के विजिटिंग कार्ड की एक तस्वीर पोस्ट की, और लिखा, कुछ एवीएम ट्रिविया के साथ वापस। यह मेरे पेरियाथाथा (परदादा) श्री ए वी मयप्पन का बिजनेस कार्ड है। यदि आप उन्हें एक पोस्ट को संबोधित कर रहे थे, आपको पता डालने की आवश्यकता नहीं थी। लिफाफे में केवल ए.वी. मयप्पन, मद्रास कहना होगा और यह उन तक पहुंच जाएगा। हर दिन प्रेरणा।

निर्माता अतीत से परियोजनाओं के बारे में दिलचस्प किस्से और सामान्य ज्ञान साझा कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने खुलासा किया कि कैसे 1990 के दशक में तमिल फिल्म उद्योग के शीर्ष अभिनेताओं में से एक अभिनेता विजयकांत ने सुपरहिट फिल्म सेतुपति आईपीएस के लिए बिना बॉडी डबल के एक जोखिम भरा स्टंट सीक्वेंस खुद करना चुना। एक अन्य पोस्ट में, उसने यह भी खुलासा किया कि यह उसके पिता, निर्माता एम.एस. गुहान, जो तमिल सिनेमा के पुराने सुपरहिट पाटी सोलाई थट्टाथे में से एक लोकप्रिय कार अनुक्रम के पीछे दिमाग थे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story