एक विलेन रिटर्नस का ट्रेलर हुआ रिलीज, सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त मिश्रण है यह फिल्म

बॉलीवुड एक विलेन रिटर्नस का ट्रेलर हुआ रिलीज, सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त मिश्रण है यह फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जिस फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी समय से था आखिर वो फिल्म एक विलेन रिटर्नस का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी के अलावा तारा सुतारिया लीड रोल में है। ट्रेलर में ये चारो स्टार बेहद ही इंटेस किरदार में नज़र आ रहे है।  किसी फिल्म में ये पहला मौका होगा कि ये सारे स्टार एक साथ दिखाई रहे है। बता दें कि इस फिल्म का पहला लुक कुछ दिन पहले ही जारी किया गया था जिसे देखकर फिल्म देखने के लिए फैन्स उत्सुक थे। 

जानें पूरी कहानी

कहानी एक विलेन की है जो 8 साल बाद फिर से लौट कर आया है और वैसी लड़कियों को निशाना बना रहा है जो एक तरफा प्यार करती है। विलेन दिल टूटे आशिकों का मसीहा बनना चाहता है । हालांकि विलेन कौन है ये बता पाना अभी मुश्किल, इसके लिए फिल्म आने तक इंतजार करना होगा। ट्रेलर को देखने के बाद लग रहा है कि अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम  एक दूसरे के जानी दुश्मन हैं। बता दें कि सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है फिल्म का ट्रेलर। फिल्म को मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया है। 

पहला पार्ट 2014 में हुआ था रिलीज
 
साल 2014 में फिल्म एक विलेन रिलीज हुई थी जो कि फिल्म एक विलेन रिटर्नस का पहला पार्ट था। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की जोड़ी नज़र आई थी। ये फिल्म पर्दे पर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म को भी मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था।  

 

Created On :   30 Jun 2022 3:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story