राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से नटराज की चाट तक, ऋचा, अली की शादी का खास मेन्यू

From Chole Bhature of Rajouri Garden to Natrajs Chaat, special menu for Richa, Alis wedding
राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से नटराज की चाट तक, ऋचा, अली की शादी का खास मेन्यू
बॉलीवुड राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से नटराज की चाट तक, ऋचा, अली की शादी का खास मेन्यू

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। दिल्ली के प्रतिष्ठित स्ट्रीट फूड, प्रकृति से प्रेरित सजावट से लेकर राहुल मिश्रा, क्रेशा बजाज और अबू जानी और संदीप खोसला की शादी की पोशाक तक, अभिनेता ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का जश्न पूरे जोरों पर होने के लिए तैयार है। समारोह दिल्ली भर में दो अलग-अलग स्थानों पर गुरुवार और शुक्रवार से शुरू होने वाले हैं।

अमृतसर में जन्मी और दिल्ली में पली-बढ़ी ऋचा का राष्ट्रीय राजधानी से खास जुड़ाव है। शादी के जश्न में हर छोटी से छोटी चीज का खास ध्यान रखा गया है। भोजन से लेकर सजावट तक बहुत खास होगी। प्री-वेडिंग फंक्शन में ऋचा के कृशा बजाज और राहुल मिश्रा द्वारा बनाए गए आउटफिट कस्टम होंगे और अली अबू जानी और संदीप खोसला और शांतनु और निखिल के एलिगेंट डैपर आउटफिट में नजर आएंगे।

भोजन के लिए, मेनू को एक मजेदार प्रतिष्ठित तरीके से तैयार किया गया है और राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से नटराज की चाट सहित दिल्ली भर से ऋचा के पसंदीदा व्यंजनों को रखा गया है। वहंीं, ऋचा की सहेली के घर पर अभिनेत्री की मेहंदी और संगीत की रस्में होगी। यह जगह उनके बहुत करीब है। सजावट लकड़ी, फूलों, जूट सहित तत्वों के साथ प्रकृति से बहुत अधिक प्रेरित होगी, जो दोनों अभिनेताओं के प्रकृति के प्रति प्रेम को दर्शाती है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Sep 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story