मैं आज जहां हूं वहां पहुंचने में वक्त लगा है, मुझे कोई पछतावा नहीं है: भूमि

It has taken me time to reach where I am today, I have no regrets: Bhumi
मैं आज जहां हूं वहां पहुंचने में वक्त लगा है, मुझे कोई पछतावा नहीं है: भूमि
मनोरंजन मैं आज जहां हूं वहां पहुंचने में वक्त लगा है, मुझे कोई पछतावा नहीं है: भूमि

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, जो गोविंदा नाम मेरा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, ने साझा किया है कि उनकी आने वाली सिनेमाई पसंद, फिल्में और पात्र उनके विश्वास प्रणाली का प्रतिबिंब हैं।

आगे विस्तार से बताते हुए अभिनेत्री ने कहा, मेरी आने वाली फिल्म और उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदार मेरे विश्वास प्रणाली और एक कलाकार के रूप में स्क्रीन पर महिलाओं को अच्छी तरह से चित्रित करने के लक्ष्य का प्रतिबिंब हैं। मुझे ऐसी स्क्रिप्ट चुनने में मजा आता है जो मुझे सामग्री परि²श्य को बाधित करने दें। मैं भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखूंगा।

वह बी-टाउन की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी अगले साल 5 रिलीज होने वाली हैं। इन टाइटल्स में भीड़, अफवाह, द लेडी किलर, भक्षक और मुदस्सर अजीज की अगली फिल्म शामिल है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा, आज हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे सफल अभिनेताओं में से एक होना आश्चर्यजनक लगता है और मुझे गर्व है कि मैं अपनी कड़ी मेहनत और ²ढ़ संकल्प के माध्यम से यहां तक पहुंचने में सक्षम हूं। एक पूर्ण बाहरी व्यक्ति होने के नाते बॉलीवुड तक, आज मैं जिस मुकाम पर हूं, वहां तक पहुंचने के सफर में थोड़ा समय जरूर लगा है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे कोई पछतावा नहीं है।

उन्होंने आगे उल्लेख किया कि, उनकी यात्रा उन्हें वह कलाकार बनाती है जो वह आज हैं और वह इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकतीं कि आज शीर्ष फिल्म निर्माता अपनी ²ष्टि को पूरा करने के लिए उन पर भरोसा करते हैं।

ऐसा लगता है कि अभिनेत्री एक के बाद एक रिलीज के दबाव का आनंद ले रही हैं, जैसा कि उन्होंने कहा, जब से मैंने दम लगा के हईशा के साथ अपनी शुरूआत की, मैंने महत्वाकांक्षाओं, इच्छाओं और ताकत वाली महिला किरदारों को निभाने की चुनौती का आनंद लिया है। मैं खुद को धन्य और सौभाग्यशाली मनाती हूं कि मेरे पास अगले एक साल में सात फिल्में हैं जिनमें मैं महिलाओं के विभिन्न रूपों को निभा रही हूं।

भीड़, अफवाह, द लेडी किलर, भक्त और मुदस्सर अजीज की अगली फिल्म, गोविंदा नाम मेरा जैसी फिल्में और एक अन्य घोषित अनाम फिल्म, इस तथ्य को दशार्एंगी कि मैं इसे पूरा करने में सक्षम हूं। भूमि की अगली रिलीज - गोविंदा नाम मेरा 16 दिसंबर को ओटीटी पर आएगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Dec 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story