जॉन बोयेगा ने ब्रेकिंग की पटकथा से ब्लाउन अवे को याद किया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन जॉन बोयेगा ने ब्रेकिंग की पटकथा से ब्लाउन अवे को याद किया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। स्टार वार्स के अभिनेता जॉन बोयेगा ने सामाजिक अन्याय पर आधारित अपनी फिल्म ब्रेकिंग की पटकथा से ब्लाउन अवे को याद किया है। फीमेल फस्र्ट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने 2022 की फिल्म में अमेरिकी मरीन कॉर्प्स के दिग्गज ब्रायन ब्राउन-ईस्ले की वास्तविक जीवन में आए उदास व्यक्ति की भूमिका निभाई, जो 2017 में अटलांटा, जॉर्जिया में वेल्स फारगो शाखा में शांतिपूर्वक से चला गया।

इसके बाद उसने धमकी दी कि अगर उसे विकलांगता लाभों के बकाये के तौर पर 892 डॉलर का भुगतान नहीं किया गया तो वह कहीं भी बम सेट कर देगा। उस व्यक्ति का दावा था कि बम उसके बैग में था। एक नौकरशाही चाल के तहत उसका हाथ क्रूरता से काट दिया गया था। इस घटना ने उसे गरीबी में डुबो दिया था।बोयेगा ने एनएमई को स्क्रिप्ट पसंद आने के बारे में बताया। फिल्म के फीचर निर्देशक अबी डमारिस कॉर्बिन ने ब्रिटिश नाटककार क्वामे क्वेई-अरमाह के साथ मिलकर स्क्रिप्ट लिखा था। बोयेगा ने कहा : मैंने इसे ऐसे पढ़ा, जैसे मैं फिल्म देख रहा था। मुझे उसके किरदार की जटिलता और द्वंद्व पसंद आया।

फीमेल फस्र्ट यूके में आगे कहा गया है कि बोयेगा को भी यह पसंद था कि ईजली एक फिल्म और कॉमिक्स का बेवकूफ, मजाकिया और सौम्य किरदार था - पूरी तरह से उस आदमी जैसा, जो बैंक डकैती से उपजी अपनी हताशा और उदासपन को दूर करने की कोशिश कर रहा था। कोब काउंटी पुलिस विभाग के अधिकारी डेनिस पोंटे ने एक गोली इस्ले को सिर में गोली मार दी गई थी। वह जंगल में छिपा हुआ था और उसने अपने कमांडरों को बताया था कि उसके पास एक साफ शॉट है। पोंटे पहले सैन्य बल में स्नाइपर था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 April 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story