काशिका कपूर ने प्रदीप खैरवार की रोम-कॉम से बॉलीवुड में डेब्यू किया

Kashika Kapoor debuts in Bollywood with Pradeep Khairwars rom-com
काशिका कपूर ने प्रदीप खैरवार की रोम-कॉम से बॉलीवुड में डेब्यू किया
बॉलीवुड काशिका कपूर ने प्रदीप खैरवार की रोम-कॉम से बॉलीवुड में डेब्यू किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेब सीरीज द वाइब हंटर्स में नजर आ चुकीं अभिनेत्री काशिका कपूर निर्देशक प्रदीप खैरवार की अगली रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा, आखिरकार, अब मैं इसके बारे में बोलने में सक्षम हूं और गणपति बप्पा की कृपा से, मैं अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म पर काम शुरू करने के लिए तैयार हूं। मेरी फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह के अंत तक शुरू होने वाली है, और मैं इस मौके को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैंने हमेशा 20 साल की उम्र में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में खुद को अभिनय करते हुए देखा है और इस फिल्म के साथ मेरा सपना आखिरकार सच हो रहा है।

उन्होंने कहा, इस भाग के लिए मैंने अपने व्यक्तित्व के प्रत्येक पहलू को समझने और विकसित करने में बहुत समय लगाया। अपनी भूमिका के लिए, मैं लगातार कार्यशालाओं में भाग लेती रही हूं और यह एक आकर्षक अनुभव रहा है। प्रदीप को सरकार 3, ब्लाइंड लव और कई अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है, और अब वह एक और प्रोजेक्ट के साथ आ रहे हैं जिसका अभी तक कोई शीर्षक नहीं है।

काशिका ने कहा, फिल्में एक बहुत ही नाजुक विषय को कवर करेंगी, जो कि बालिका शिक्षा है, जिसमें एक मजबूत संदेश होगा जो युवाओं को भेजा जाएगा, लेकिन कहानी कई अप्रत्याशित मोड़ भी लेगी। मैं अनुज सैनी के साथ स्क्रीन साझा करूंगी और मैं इसे लेकर वास्तव में उत्साहित हूं। अभिनेत्री ने आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धि विनायक मंदिर का दौरा किया और कहा कि उन्हें अपनी आगामी फिल्म के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Dec 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story