कटरीना कैफ ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'मेरी क्रिसमस' की घोषणा की, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट  

Katrina Kaif announces her next project Merry Christmas, shares post on Instagram
कटरीना कैफ ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'मेरी क्रिसमस' की घोषणा की, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट  
मैरी क्रिसमस कटरीना कैफ ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'मेरी क्रिसमस' की घोषणा की, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट  

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद अपने काम पर वापस लौट चुकें हैं। कटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अगली फिल्म "मेरी क्रिसमस" का ऐलान किया है। श्रीराम राघवन द्वारा अभिनीत इस फिल्म में कटरीना और विजय सेतुपति एक साथ नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना ने अपने सह-कलाकार और फिल्म की टीम के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। इसी के साथ उन्होंने लिखा, ""नई शुरुआत"" मेरी क्रिसमस के लिए निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ सेट पर वापस आ गए हैं! मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी, जब थ्रिलर जैसी कहानियों की बात आती है तो वह इसमें एक मास्टर हैं और उनके द्वारा निर्देशिन में काम करना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। इस फिल्म के लिए और विजय सेतुपति के साथ काम करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।""

कुछ दिन पहले, राजस्थान में विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद कटरीना पहली बार सेट पर नजर आईं। बता दें की विक्की कौशल भी अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहें हैं। 

हनीमून ट्रिप के लिए कपल अपनी शादी के बाद एक छोटे से ब्रेक पर थें। वहीं जुहू में अपने नए फ्लैट में दोनों ने एक "ग्रह प्रवेश" पूजा भी की थी जिसमें दोनों के परिवार के लोग शामिल थें। दोनों शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर अपनी शाही शादी के खूबसूरत पलों को साझा कर रहे हैं।
 

Created On :   25 Dec 2021 6:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story