रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म सर्कस का करंट लगा रे है लाइववायर

Livewire of Ranveer Singh starrer Circus Ka Current Laga Re Hai
रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म सर्कस का करंट लगा रे है लाइववायर
मनोरंजन रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म सर्कस का करंट लगा रे है लाइववायर
हाईलाइट
  • रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म सर्कस का करंट लगा रे है लाइववायर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणवीर सिंह अभिनीत आगामी फिल्म सर्कस का गाना करंट लगा रे गुरुवार को मुंबई के अंधेरी इलाके के एक मल्टीप्लेक्स में लॉन्च किया गया है। गीत, जिसमें सुपरहिट होने और छुट्टियों के मौसम में पार्टियों में बजने की क्षमता है, को लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस द्वारा संयुक्त रूप से संगीतबद्ध किया गया है। इसमें रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण को तमिल एथनिक वियर पहने हुए एक विशेष उपस्थिति में दिखाया गया है। रणवीर हमेशा की तरह अपने सर्वश्रेष्ठ ऊजार्वान हैं क्योंकि वह अपने मूव्स के साथ गाने को एक पूरी तरह से अलग वाइब दे रहे हैं।

यह दीपिका-स्टारर 2013 की रिलीज चेन्नई एक्सप्रेस से तितली की तर्ज पर एक पारंपरिक तमिल धुन के साथ शुरू होता है। इसके बाद यह एक तमिल लोक टक्कर पैटर्न पर थंपिंग बीट्स के साथ एक पूर्ण विकसित नृत्य संख्या में आगे बढ़ता है।

तमिल प्रभाव गीतों में लुंगी जैसे शब्दों के उपयोग के साथ दिखाई देता है, एक प्रमुख नादस्वरम खंड और निश्चित रूप से हरि द्वारा लिखे गए तमिल रैप गीत। गाने को नकाश अजीज ने गाया है, जिनके पास साड़ी के फॉल सा, रेडियो, टुकुर टुकुर और कई अन्य गाने हैं। ध्वनि भानुशाली, जोनिता गांधी, लिजो जॉर्ज ने भी गाने को अपनी आवाज दी है।रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सर्कस 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Dec 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story