महेश बाबू, कार्थी ने नानी के दशहरा की तारीफ की, 2 दिनों में 53 करोड़ रुपए कमाए

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन महेश बाबू, कार्थी ने नानी के दशहरा की तारीफ की, 2 दिनों में 53 करोड़ रुपए कमाए

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड के नेचुरल स्टार नानी खुशमिजाज व्यक्ति हैं, उनकी पहली अखिल भारतीय फिल्म दशहरा बॉक्स ऑफिस पर जीत की ओर बढ़ रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले दो दिनों में 53 करोड़ रुपये की शानदार कमाई दर्ज की है। फिल्म ने न केवल दर्शकों बल्कि फिल्म बिरादरी ने भी काफी ध्यान आकर्षित किया है। इस सिनेमाई कृति को देखने के लिए समय निकालने के बाद मृणाल ठाकुर और महेश बाबू जैसी हस्तियों ने फिल्म के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

टॉलीवुड स्टार महेश बाबू ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट किया, दशहरा पर बहुत गर्व है!! शानदार सिनेमा! कॉलीवुड स्टार कार्थी ने भी ट्विटर का सहारा लिया और कहा, नानी, आप हर जगह हैं, और आपकी ऊर्जा देखना अद्भुत है। दशहरा को अधिक शक्ति। प्रशंसा ने केवल फिल्म के आसपास की चर्चा को जोड़ा है। इसके अतिरिक्त, अदीवी सेष ने नेचुरल स्टार नानी पर प्यार लुटाया। नेचुरल स्टार नानी की हालिया अखिल भारतीय रिलीज दशहरा ने 31 मार्च को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। अपने बेहतरीन अभिनय कौशल के लिए जाने जाने वाले नानी ने एक बार फिर दशहरा में शानदार प्रदर्शन किया है। मनोरंजक कहानी, आश्चर्यजनक ²श्य और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ, फिल्म देश भर में धूम मचाने वाली दक्षिण की नवीनतम फिल्म है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 April 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story