राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई में रिंग लेकर पहुंचा डॉग, नीता अंबानी ने फैमिली के साथ किया डांस, कई बॉलीवुड सितारे भी आए नजर

राधिका-अनंत सगाई राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई में रिंग लेकर पहुंचा डॉग, नीता अंबानी ने फैमिली के साथ किया डांस, कई बॉलीवुड सितारे भी आए नजर

डिजिटल डेस्क मुंबई। बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका की सगाई हो गई है। गुजराती रिति रिवाज के साथ बड़े ही धूम धाम से सगाई हुई। सगाई में निता अंबानी ने पूरी फैमली के साथ सरप्राइज डांस परफॉर्मेंस भी दिया। सगाई में स्पोर्ट्स और बॉलीवुड के कई सितारे भी नजर आएं। जिसमें सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय, श्रेया घोषाल समेत कई सितारे मौजूद रहे। सगाई में सभी बेहद ही खूबसुरत लग रहें थे। वहीं सगाई की धूम धाम देखने लायक थी, जिसके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। 

सगाई में राधिका मर्चेंट गोल्डन लहंगे में बेहद ही सुंदर लग रही थी। वहीं, अनंत अंबानी ब्लू कलर केआउटफिट में नजर आए। सगाई के फंक्शन में अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी ने सरप्राइज डांस परफॉर्मेंस भी दिया।

सगाई के कार्यक्रम की शुरुआत अंबानी परिवार ने की थी। अंबानी परिवार की तरफ से ईशा अंबानी मर्चेंट हाउस गईं थी। ईशा ने राधिका और पूरे मर्चेंट परिवार को शाम के इवेंट के लिए निमंत्रण दिया। आरती और मंत्रोच्चार के बीच अंबानी परिवार ने मर्चेंट फैमिली का स्वागत किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

बता दें कि, एक दिन पहले बुधवार को ही कपल ने मेहंदी सेरेमनी सेलिब्रेट की। दोनों का रोका पिछले साल 29 दिसंबर को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में हुआ था। सगाई कार्यक्रम में मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी पत्नी टीना अंबानी के साथ शामिल हुए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

राधिका, बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। वीरेन की गिनती भारत की अमीर शख्सियतों में होती है। वे ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर होने के साथ-साथ 'एनकोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड' के CEO और वाइस चेयरमैन हैं। राधिका ने हायर स्टडी न्यूयॉर्क से की। वहां उन्होंने पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स की पढ़ाई की। 

बता दें कि, पिता के एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में राधिका डायरेक्टर हैं। साथ ही वे क्लासिकल डांसर भी हैं। वहीं अनंत अंबानी रिलायंस के न्यू एनर्जी का कारोबार संभाल रहे हैं। वे दो कंपनियों के डायरेक्टर हैं। फैमिली फोटो के बाद अनंत और राधिका ने कपल पोज भी दिया।


राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई में स्पोर्ट्स और बॉलीवूड के कई सितारे नजर आए। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजलि तेंदुलकर के साथ अनंत-राधिका की सगाई सेरेमनी में पहुंचे। 

वहीं सिंगर श्रेया घोषाल अनंत-राधिका की सगाई सेरेमनी में शामिल हुईं। लाल रंग के सूट में वे काफी खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही एश्वर्या राय भी बेटी आराध्या के साथ सगाई में पहुंची। 

एक्टर अक्षय कुमार भी शानदार लुक में सगाई में पहुंचे और मीडिया को पोज दिया। बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर भी खास अंदाज में पहुंचे। 

शाहरुख खान की वाइफ गौरी अपने बेटे आर्यन के साथ पार्टी में पहुंचीं। गौरी सिल्वर कलर के आउटफिट में बेहद ही सुंदर लग रही थी। वहीं आर्यन भी मां के साथ पोज देते नजर आए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर भी पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान वह नीले ड्रेस में नजर आईं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी ट्रेडिशनल लुक में सगाई में पहुंची।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन वाइफ नताशा दलाल के साथ सगाई में पहुंचे, वहीं जाह्नवी कपूर भी बहन खुशी कपूर के साथ पहुंची। दोनों लंहगें में खूब जच रही थी।

दिपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी सागाई में साथ में पहुंचे। एक्ट्रेस का साड़ी में बेहद ही स्टाइलिश लुक देखने को मिला वही ब्लैक कलर की शेरवानी में रणवीर भी बेहद हेंडसम लग रहें थे। 

सगाई में कटरीना कैफ भी वाइट आउटफिट में नजर आईं। और सलमान खान ने भी सगाई में शिरकत की। अनन्या पांडे भी शानदार लुक में सगाई में पहुंची। 
 

Created On :   20 Jan 2023 5:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story