एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म को साउथ ने पछाड़ा, अजय देवगन की फिल्म 'भोला' से की दोगुनी कमाई 

Once again this South film beat Bollywood film, earned twice as much as Ajay Devgans film Bhola
एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म को साउथ ने पछाड़ा, अजय देवगन की फिल्म 'भोला' से की दोगुनी कमाई 
मनोरंजन एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म को साउथ ने पछाड़ा, अजय देवगन की फिल्म 'भोला' से की दोगुनी कमाई 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ की फिल्मों का क्रेज लगातार बढ़ते ही जा रहा है। कंतारा, बाहुबली और केजीएफ जैसी फिल्मों ने लोगों के दिल पर अपनी अलग छाप छोड़ी है जिसके बाद फैंस भी साउथ की फिल्मों पर अपना भरपूर प्यार बरसा रहे हैं। इसी हफ्ते रिलीज हुई अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'भोला' को छोड़ फैंस को टॉलीवुड के स्टार नानी की फिल्म 'दसारा' ज्यादा पसंद आ रही है। फिल्म 'दसारा' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने भोला से काफी ज्यादा की कमाई की है। वहीं रिलीज के दूसरे दिन भोला बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई। 

दसारा ने भोला से की डबल कमाई

नानी की फिल्म "दसारा" ने अपने पहले ही दिन दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 23.20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है और वर्ल्डवाइड में 38 करोड़ की ओपनिंग की। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी फिल्म का इंडिया में कुल नेट कलेक्शन 35.20 का रहा है। वहीं दूसरी ओर अजय देवगन की फिल्म 'भोला' पहले दिन में केवल 11.20 करोड़ रुपये का बिजनेस कर पाई। दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी फिल्म 'भोला' का कुल कलेक्शन करीब 18.20 का ही रहा। दसारा अभी तक भोला की पूरी कमाई से डबल कलेक्शन कर चुकी है। हालांकि वीकेंड पर किस फिल्म की किस्मत बदलती है यह देखना दिलचस्प होगा।  

शनिवार को धमाका करना जरूरी 

'भोला' का कलेक्शन देख कर लगता है कि भारत में कई जगह राम नवमी की छुट्टी होने का फायदा फिल्म को मिला है। इसीलिए पहले दिन तो फिल्म का कलेक्शन डबल डिजिट में पहुंचा, लेकिन दूसरे दिन कमाई में गिरावट आई है। अब देखना ये होगा की क्या फिल्म शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर कमाल मचा पाएगी।  'भोला' को अगर दमदार वीकेंड कल्केशन जुटाना है तो इसके लिए शनिवार के आंकड़े बहुत महत्वपूर्ण होंगे।  

दोनों फिल्मों की स्टारकास्ट

भोला में अजय देवगन और तब्बू के अलावा, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, अमाला पॉल और गजराज राव सहित कई कलाकारों ने कमाल की एक्टिंग की है। ये फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई तमिल फिल्म ‘कैथी’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। वहीं बात करें, "दसारा" की तो नानी के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश, धीक्षित शेट्टी, समुथिरकानी और शाइन टॉम चाको जैसे कलाकार अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन श्रीकांत उडेला ने किया है।  

Created On :   1 April 2023 10:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story