पोन्नियिन सेलवन की टीम ने जारी किया कार्थी चोला का कमांडर लुक

Ponniyin Selvans team released the commander look of Karthi Chola
पोन्नियिन सेलवन की टीम ने जारी किया कार्थी चोला का कमांडर लुक
टॉलीवुड पोन्नियिन सेलवन की टीम ने जारी किया कार्थी चोला का कमांडर लुक

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म पोन्नियिन सेलवन की टीम ने मंगलवार को फिल्म में चोला सेना कमांडर वंथियाथेवन के रूप में अभिनेता कार्थी का पहला लुक जारी किया।

यूनिट द्वारा आदित्य करिकालन के रूप में विक्रम के लुक को जारी करने के एक दिन बाद फिल्म में कार्थी का लुक सामने आया है।

ट्विटर पर लेते हुए, कार्थी ने कहा, आपके सभी आशीवार्दों के साथ, आपके लिए हैशटैग-वंथियाथेवन और हैशटैग-सेम्बन (घोड़ा) ला रहा हूं।

लाइका प्रोडक्शंस और मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज, जो दोनों संयुक्त रूप से मैग्नम ओपस का निर्माण कर रहे हैं, ने वंथियाथेवन का पहला लुक ट्वीट करते हुए कहा, द प्रिंस विदआउट अ किंगडम, द स्पाई, और अब वंथियाथेवन।

फिल्म, जिसका पहला भाग इस साल 30 सितंबर को रिलीज होगा, पांच भाषाओं- तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

यह फिल्म प्रख्यात लेखक कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है।

मणिरत्नम द्वारा अपना ड्रीम प्रोजेक्ट कहे जाने वाली यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी।

फिल्म अपने प्रत्येक विभाग को संभालने के व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ है। ए आर रहमान इस महाकाव्य ऐतिहासिक के लिए संगीत दे रहे हैं और सिनेमैटोग्राफी रवि वर्मन द्वारा की गई है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कला निर्देशक थोट्टा थरानी प्रोडक्शन डिजाइन के प्रभारी हैं जबकि मणिरत्नम के विश्वसनीय संपादक श्रीकर प्रसाद इसके संपादन का काम संभाल रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story