पूजा हेगड़े ने फेदर वाले गाउन में की रेड कार्पेट पर एन्ट्री, यहां देखें तस्वीरें 

Pooja Hegde entered the red carpet in a feather gown, see pictures here
पूजा हेगड़े ने फेदर वाले गाउन में की रेड कार्पेट पर एन्ट्री, यहां देखें तस्वीरें 
कान्स 2022 पूजा हेगड़े ने फेदर वाले गाउन में की रेड कार्पेट पर एन्ट्री, यहां देखें तस्वीरें 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरक्त कर रही हैं और उन्होंने अपने रेड कार्पेट डेब्यू से फैंस को बेहद खुश कर दिया है। फेस्टिवल के दूसरे दिन पूजा ने टॉम क्रूज-स्टारर टॉप गन: मेवरिक के प्रीमियर में भाग लिया। इस मौके पर पूजा ने फेदर गाउन में अपने लुक से सभी को चौका दिया, इस गाउन के साथ उन्होंने डायमंड की इयररिंग को पेयर किया था जिसमें वो प्रिंसेज लग रही हैं।

 

पूजा ने कान्स को लेकर कही ये बात
एक्ट्रेस पूजा हेगेड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की अगुवाई वाली टीम की मेम्बर हैं, एक्ट्रेस ने कान्स में हिस्सा लेने की खुशी जाहिर की, और एएनआई को बताया, "मैं एक ब्रांड के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में नहीं आई हूं, लेकिन मैं ब्रांड इंडिया के साथ आई हूं। मैं एक रिप्रजेंटिव के रूप में यहां आई हूं। यह एक सम्मान की बात है। मेरे लिए यहां आकर भारतीय सिनेमा का जश्न मनाना बहुत खास है।" इससे पहले भी पूजा कान्स की आउटिंग से अपनी तस्वीरेंशेयर कर चुकी हैं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, पूजा हेगड़े ने हाल ही में सलमान खान स्टारर फिल्म "कभी ईद कभी दीवाली" की शूटिंग शुरू की है। वह रोहित शेट्टी की फिल्म "सर्कस" में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह अहम भूमिका में हैं। कुछ समय पहले पूजा प्रभास के साथ राथे श्याम में नजर आईं थी, यह फिल्म बड़े पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Created On :   19 May 2022 6:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story