पूजा हेगड़े के प्रशंसकों ने अलग अंदाज में मनाया उनका जन्मदिन

Pooja Hegdes fans celebrated her birthday in a different way
पूजा हेगड़े के प्रशंसकों ने अलग अंदाज में मनाया उनका जन्मदिन
मनोरंजन पूजा हेगड़े के प्रशंसकों ने अलग अंदाज में मनाया उनका जन्मदिन

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अखिल भारतीय स्टार पूजा हेगड़े वर्तमान में सलमान खान अभिनीत किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग कर रही हैं और उन्होंने मुंबई में फिल्म के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया और केक काटा।

पूजा अपने जन्मदिन पर भी शूटिंग करके अपने कमिटमेंट्स पर खरी उतरी, साथ ही उनके प्रशंसक इस अवसर पर खुद को उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाने से नहीं रोक पाए।

तेलंगाना के नागराज गंगारापु, विनोद मेकला और विक्की शिंदे जैसे उनके प्रशंसकों ने एक प्यारे अंदाज में वारंगल में विशेष रूप से विकलांग बच्चों को फल और दोपहर का भोजन परोसा। प्रशंसकों ने भी एक नेक काम किया और हैदराबाद में उनके जन्मदिन पर 111 गायों के लिए चारा दान किया।

इशारों से प्रभावित होकर, पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर चैरिटी इवेंट से तस्वीरें साझा कीं और लिखा, मेरे प्रशंसकों को धन्यवाद जिन्होंने मेरे जन्मदिन के अवसर पर दान दिया। आपने मुझे बहुत गौरवान्वित किया।

राधे श्याम, बीस्ट और आचार्य जैसी बड़ी टिकटों वाली रिलीज के साथ एक पैक वर्ष के बाद, पूजा अभी भी काम में है क्योंकि वह किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग जारी रखे हुए है। फिल्म में एक्ट्रेस बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगी।

किसी का भाई किसी की जान के अलावा, पूजा सर्कस में रणवीर सिंह के साथ, एसएसएमबी28 में महेश बाबू के साथ और विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म में भी दिखाई देंगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Oct 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story