रणदीप हुड्डा ने अपने वादे को पूरा नहीं करने के लिए गुरु ग्रंथ साहिब से माफी मांगी

Randeep Hooda apologizes to Guru Granth Sahib for not fulfilling his promise
रणदीप हुड्डा ने अपने वादे को पूरा नहीं करने के लिए गुरु ग्रंथ साहिब से माफी मांगी
मुंबई रणदीप हुड्डा ने अपने वादे को पूरा नहीं करने के लिए गुरु ग्रंथ साहिब से माफी मांगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता रणदीप हुड्डा, जिनके स्ट्रीमिंग शो कैट शुक्रवार को रिलीज हो रहे हैं, ने साझा किया कि उन्होंने सिख धर्म के केंद्रीय पवित्र धार्मिक ग्रंथ गुरु ग्रंथ साहिब से माफी मांगी है। इसके पीछे कारण यह है कि अभिनेता अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी के रिलीज होने से पहले अपने बाल नहीं काटने के अपने वादे को पूरा नहीं कर सके।

फिलहाल, फिल्म ठंडे बस्ते में है। इसके अलावा, अक्षय कुमार स्टारर केसरी 1897 में ब्रिटिश राज और अफगान आदिवासियों के बीच तिराह अभियान से पहले लड़ी गई आखिरी लड़ाई के उसी विषय पर बनाई गई थी।

रणदीप ने उस फिल्म के लिए अपना आभार व्यक्त किया, जिसने उन्हें सिखों और सिख धर्म को करीब से समझने में मदद की।हालांकि, अभिनेता को अनिच्छा से आगे बढ़ना पड़ा क्योंकि फिल्म अमल में नहीं आ रही थी, चूंकि मुझे जीवन में आगे बढ़ना था, मैं प्रार्थना करने के लिए गुरुद्वारे गया था, जहां मैं केवल माफी मांग सकता था क्योंकि मुझे अपना कर्म करना था और मेरा कर्म है एक अभिनेता होने के नाते मुझे इसे जारी रखना था।

पवित्र ग्रंथ से माफी मांगने के पीछे के कारण को साझा करते हुए, उन्होंने आगे कहा, मैंने गुरु ग्रंथ साहिब से माफी मांगी कि मैं फिल्म के समापन तक अपने बाल नहीं काटने के वादे पर खरा नहीं उतर सका। लेकिन अगर मैं फंस जाता तो गुरनाम नहीं होता। जिन लोगों ने आपके साथ उसी तरह से अन्याय किया है, उन्हें वापस देने का अधिकार का यह भाव एक गलत विचार है; जीवन जीने का एक नकारात्मक तरीका।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Dec 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story