राशि खन्ना ने अपने प्रशंसकों से मुलाकात कर उन्हें पौधे उपहार में दिए

Rashi Khanna met her fans and gifted them plants
राशि खन्ना ने अपने प्रशंसकों से मुलाकात कर उन्हें पौधे उपहार में दिए
तेलुगू फिल्म राशि खन्ना ने अपने प्रशंसकों से मुलाकात कर उन्हें पौधे उपहार में दिए

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल और तेलुगू फिल्म उद्योग में बड़ी संख्या में प्रशंसक राशि खन्ना ने अपने कुछ प्रशंसकों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की और उन्हें पौधे उपहार में दिए। इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से मिलने का एक वीडियो पोस्ट करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, हर किसी की यात्रा के अपने उतार-चढ़ाव होते हैं और मुझे लगता है कि एक अभिनेता की अनिश्चितताओं और असफलताओं का सामना करने का साहस उनके किले को पकड़ने वाले समर्थकों की लंबी कतार से आता है।

हमें दूर से भी जाने बिना, आप बहुत कुछ जानते हैं। यह प्यार की मूक भाषा है जिसने मुझे मिलने और बधाई देने के लिए अपने शेल से बाहर धकेल दिया और आपके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। यह भी नहीं पता कि मैंने इसके लायक क्या किया लेकिन मेरा दिल कृतज्ञता और प्यार से भरा है। बहुत-बहुत धन्यवाद। काम की बात करें तो, अभिनेत्री कई आगामी फिल्मों का हिस्सा है, जिसमें धनुष-स्टारर थिरुचित्रम्बलम और कार्थी-स्टारर सरदार शामिल हैं। थिरुचित्रम्बलम में, राशि ने अनुषा नाम का एक किरदार निभाया है, जो फिल्म में धनुष की हाई स्कूल की दोस्त है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story