रूपाली गांगुली ने अपने शो को लेकर की खुलकर बात

Rupali Ganguly talks openly about her show
रूपाली गांगुली ने अपने शो को लेकर की खुलकर बात
मनोरंजन रूपाली गांगुली ने अपने शो को लेकर की खुलकर बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रूपाली गांगुली, जो वर्तमान में अनुपमा शो में शीर्षक भूमिका निभा रही हैं, चल रहे ट्रैक के बारे में बात करती हैं जहां अनुपमा बलात्कार पीड़िता को न्याय के लिए उसकी लड़ाई लड़ने में मदद कर रही है। अभिनेत्री का कहना है कि इस तरह के मुद्दों को उठाना काफी महत्वपूर्ण है और वह एक ऐसे शो का हिस्सा बनकर खुशकिस्मत हैं जो एक मजबूत संदेश देने की कोशिश कर रहा है।

वह कहती हैं, मुझे बहुत गर्व महसूस होता है कि मैं एक ऐसे शो का हिस्सा हूं, जो उन मुद्दों को उठाता है, जिनके बारे में बात करने से कतराते हैं। लोग तरह-तरह के विषयों को छिपाना चाहते हैं और उन्हें भूल जाते हैं। मुझे खुशी है कि हम हैं ऐसे मुद्दों को उठाना जिन्हें आगे लाने की जरूरत है। मेरे निर्माता में इस तरह के विषय को चुनने की बहुत हिम्मत है।

रूपाली, जो साराभाई वर्सेज साराभाई, संजीवनी, बा बहू और बेबी और कई अन्य शो के साथ घर-घर में जाना जाने वाला नाम बन गई हैं, आगे बताती हैं कि वर्तमान ट्रैक लोगों को खुलेपन के महत्व को समझने के लिए प्रेरित करने के लिए है। इस तरह के दुर्व्यवहार के बारे में क्योंकि इसे छुपाने से कोई समस्या हल नहीं होने वाली है।

इस विषय को लाने के पीछे विचार यह था कि इस तरह की चीजें सालों से हो रही हैं लेकिन अभी भी इस तरह की चीजों के बारे में बात करना हमारे वर्तमान कथानक के साथ वर्जित माना जाता है। हम चाहते हैं कि लोग इस तरह की चीजों के बारे में बात करने में सहज हों।

अनुपमा स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Dec 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story