ईद के मौके पर सलमान खान ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज, सोहेल भी साथ नजर

Salman khan got second dose of vaccine
ईद के मौके पर सलमान खान ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज, सोहेल भी साथ नजर
ईद के मौके पर सलमान खान ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज, सोहेल भी साथ नजर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना महामारी को देखते हुए सलमान खान ने अपने घर ईद की छोटी सी पार्टी रखी, जहां सिर्फ उनके फैमिली मेम्बर ही शामिल हुए। इस बीच सलमान कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के लिए मुंबई के दादर सेंटर पहुंचे। उनके साथ भाई सोहेल खान भी नजर आए, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि, दादर सेंटर पर ही सलमान ने वैक्सीन की दूसरी डोज ली।   

देखिए, वीडियो

  • सलमान खान एकदम कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने ग्रे टी शर्ट और जींस के साथ कैप पहन रखी थी। इसके साथ ही उन्होंने मास्क पहना लगाया था और सलमान के साथ उनकी टीम के कई लोग मौजूद रहे।
  • बता दें कि, सलमान ने वैक्सीन का पहला डोज 24 मार्च को लिया था, जिसकी जानकारी खुद सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की थी। इन सब के अलावा सलमान पीड़ितों के इलाज में भी काफी मदद कर रहे है।
  • सलमान के अलावा उनकी फैमिली में पिता सलीम, मां सलमा और हेलन के अलावा अरबाज को भी वैक्सीन लग चुकी है। 
  • पिछले दिनों सलमान की बहन अर्पिता खान ने इस बात की जानकारी दी थी कि, उन्हें अप्रैल में कोरोना संक्रमण हुआ था लेकिन अब वे पूरी ठीक हैं। शुक्रवार को अर्पिता अपने दोनों बच्चों के साथ सलमान के घर ईद सेलिब्रेशन के लिए पहुंची थीं।
  • हर बार की तरह इस बार भी सलमान ने अपनी एक फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की। गुरुवार को सलमान की फिल्म राधे रिलीज हुई है।
  • भारत में कोविड के बढ़ते हालातों की वजह से फिल्म सिर्फ कुछ थिएटर में ही रिलीज हुई। हालांकि दूसरे देशों में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और फैंस को काफी पसंद भी आ रही है।

Created On :   15 May 2021 3:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story