अनुराग बासु की नई फिल्म मेट्रो.. इन दिनो में एक साथ नजर आएंगे सारा और आदित्य

Sara and Aditya will be seen together in Anurag Basus new film Metro..
अनुराग बासु की नई फिल्म मेट्रो.. इन दिनो में एक साथ नजर आएंगे सारा और आदित्य
मनोरंजन अनुराग बासु की नई फिल्म मेट्रो.. इन दिनो में एक साथ नजर आएंगे सारा और आदित्य

डिजिटल डेस्क,मुंबई। फिल्म निर्माता अनुराग बसु एक एंथोलॉजी मेट्रो..इन दिनों लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख सहित कई कलाकार शामिल हैं।

निर्देशक अनुराग बसु ने कहा, मेट्रो..इन दिनों लोगों की और लोगों के लिए एक कहानी है! मुझे इस पर काम करते हुए काफी समय हो गया है और मैं भूषण कुमार जैसे पावरहाउस के साथ सहयोग कर खुश हूं।कहानी बहुत ताजा और प्रासंगिक है क्योंकि मैं उन अद्भुत कलाकारों के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं जो अपने साथ समकालीन आभा का सार लाते हैं। संगीत किसी भी फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता हूं, प्रिय मित्र प्रीतम जिन्होंने अपने काम से पात्रों और कहानी में जान डाल दी है, इसमें सहयोग दे रहे हैं।

भूषण कुमार द्वारा निर्मित, संगीत प्रीतम द्वारा दिया जाएगा। मेट्रो..इन दिनों में समकालीन समय पर आधारित मानवीय रिश्तों की खट्टी-मीठी दास्तां दिखाई गई हैं। दर्शकों को न केवल एक नई कहानी का अनुभव होगा, बल्कि इस वर्तमान क्रॉनिकल में आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान की एक साथ नई जोड़ी भी देखने को मिलेगी।

सहयोग के बारे में उत्साहित, निर्माता भूषण कुमार, अध्यक्ष और प्रबंध निर्देशक, टी-सीरीज ने कहा, अनुराग दादा के साथ काम करना हमेशा एक ट्रीट रहा है! समसामयिक मोड़ के साथ फिल्म में एक साथ समानांतर जीवन से बाहर की कहानी को बुनना, दादा से बेहतर कोई नहीं, हम मेट्रो..इन दिनो के लिए एक बार फिर उनके साथ हाथ मिल कर बहुत खुश हैं।

जब वह मनोरंजक कहानी के साथ जादू लाते हैं, तो प्रीतम संगीत के साथ अपना आकर्षण जोड़ेंगे और अनुभव को पूरी तरह से बढ़ा देंगे। हम निश्चित रूप से इसकी तलाश कर रहे हैं।अनुराग बासु प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने मेट्रो..इन दिनों पेश करेंगे। अनुराग बासु द्वारा निर्देशित, प्रीतम द्वारा संगीत, फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराग बसु और तानी बसु ने किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story