"सिक्स सेंस फोर्ट" का सिक्योरिटी सिस्टम फेल, मोबाइल लेकर पहुंचे सेलेब्स, अंदर के वीडियो वायरल 

Security failed in Vicky-Katrinas wedding, celebs arrived with mobile
"सिक्स सेंस फोर्ट" का सिक्योरिटी सिस्टम फेल, मोबाइल लेकर पहुंचे सेलेब्स, अंदर के वीडियो वायरल 
विक्की-कटरीना शादी "सिक्स सेंस फोर्ट" का सिक्योरिटी सिस्टम फेल, मोबाइल लेकर पहुंचे सेलेब्स, अंदर के वीडियो वायरल 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। 9 दिसंबर को होने वाली साल की सबसे बड़ी शादी को लेकर विक्की-कटरीना सुर्खियों में बने हुए है। बताया जा रहा था कि, इस शादी में मेहमानों को मोबाइल लेकर जाने की इजाजत नहीं होगी। आए दिन किसी न किसी रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा कि, इस शादी की सुरक्षा काफी कड़ी रहने वाली है। लेकिन, शादी के पहले ही पूरे सिक्योरिटी सिस्टम फेल हो गए है। क्योंकि, सोशल मीडिया पर कैटरीना के फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में विक्की-कटरीना के वेलकम की तैयारियां चल रही है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया, "सबसे खूबसूरत दुल्हन और सबसे खूबसूरत दूल्हे के स्वागत के लिए सिक्स सेंस रिसॉर्ट तैयार है! रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की एक सफेद घोड़े पर अपनी बारात में शाही राजकुमार की तरह आने वाले है।" इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। एक ने कहा कि,"किसकी हिम्मत हुई, जिसने ये वीडियो शूट कर लिया" तो दूसरे ने कहा कि, "इस शादी में जब मोबाइल अलाउड नहीं है तो, वीडियो कैसे बन गया।"

कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि, जहां कपल की शादी होगी वहां पर जैमर्स लगा दिए जाएंगे, ताकि उस पर्टिकुलर एरिया में मोबाइल का उपयोग कोई भी न कर पाएं और शादी की सिक्योरिटी बरकरार रहे। 

कटरीना की मेहंदी
आज कटरीना के मेहंदी की रस्म है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, अपनी मेहंदी सेरेमनी में वह झूमकर नाचती दिख रही हैं। लेकिन आपको बता दें कि, ये तस्वीर एक एड शूट की है, जिसे उनकी मेहंदी सेरेमनी से जोड़ दिया गया है। 

सलमान के बॉडीगार्ड रहेंगे शादी में मौजूद
इस शादी में सलमान के नहीं आने की खबर है। लेकिन, उनके बॉडीगार्ड शेरा को लेकर काफी चर्चा है। दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, बॉडीगार्ड शेरा अपनी सिक्योरिटी कंपनी "टाइगर सिक्योरिटी" चलाते हैं। यही कंपनी शादी के वेन्यू सिक्स सेंस फोर्ट की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेंगी। क्योंकि, शादी में कई वीआईपी और बी-टाउन स्टार्स शामिल होंगे। 

VicKatWedding LIVE Updates: INSIDE VIDEO of Vicky-Katrina's wedding venue  lit up for guests - WATCH

पहुंच रहे मेहमान
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस शादी में लगभग 120 लोगों को बुलाया गया है, जिसमें आलिया-रणबीर इस शादी में शामिल नहीं होंगे। कबीर खान, नेहा धूपिया और सिगंर शंकर महादेवन भी शादी में शामिल होने के लिए मुंबई से रवाना हो गए है। एक्ट्रेस शर्वारी वाघ जयपुर पहुंच चुकी है। 

Created On :   7 Dec 2021 10:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story