शाहरुख ने पठान को प्यार से देखने वालों का शुक्रिया अदा किया

Shahrukh thanked those who looked at Pathan with love
शाहरुख ने पठान को प्यार से देखने वालों का शुक्रिया अदा किया
फिल्म पठान शाहरुख ने पठान को प्यार से देखने वालों का शुक्रिया अदा किया
हाईलाइट
  • शाहरुख ने पठान को प्यार से देखने वालों का शुक्रिया अदा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान ने किसी का नाम लिए बिना उन सभी का शुक्रिया अदा किया है, जिन्हें उन्होंने पठान को प्यार से देखने के लिए कॉल किया था। उन्होंने मुंबई के एक पांच सितारा होटल में मीडिया और प्रशंसकों के साथ राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित बातचीत में यह बात कही। यशराज फिल्म्स द्वारा सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों को सवाल करने की इजाजत नहीं थी।

सुपरस्टार की टिप्पणी ने हाल ही में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को उनके फोन कॉल की याद दिला दी, जिसमें उन्होंने दक्षिणपंथी समूहों को अपने राज्य में पठान की स्क्रीनिंग को बाधित करने की अनुमति नहीं देने का आग्रह किया था। कॉल करने से पहले सरमा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था : शाहरुख खान कौन है?

जिन लोगों को उन्होंने कॉल किया था, उनका शुक्रिया अदा करते हुए शाहरुख ने कहा, उन सभी ने स्थिति को संभाल लिया और लोग फिल्म को प्यार से देख पाए।यह घोषणा करते हुए कि फिल्म प्यार का अनुभव है, उन्होंने कहा : यह मजेदार लोगों के लिए एक मजेदार फिल्म है .. और वे लोग इसे प्यार से देखने में सक्षम थे।

उन्होंने बॉलीवुड का बहिष्कार करें ब्रिगेड को संदेश देते हुए कहा, लोगों को प्यार से फिल्मों का आनंद लेना चाहिए। एक फिल्म पॉपकॉर्न के खाली पैकेट से कहीं बढ़कर है। फिल्म की मेगा बॉक्स-ऑफिस सफलता और मुंबई में मन्नत स्थित उनके आवास के बाहर उन्हें खुश करने के लिए उमड़ी प्रशंसकों की भीड़ की ओर इशारा करते हुए शाहरुख ने कहा : फिल्म के लिए प्यार अभी तक कम नहीं हुआ है। इसके लिए धन्यवाद। मैं सिनेमा में जिंदगी वापस ला रहा हूं।

मंच पर उनके साथ उनके सह-कलाकार, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम और फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद थे। शाहरुख ने उनमें से प्रत्येक को एक गीत की एक पंक्ति के साथ बधाई दी। दीपिका ने कहा कि पठान बहुत प्यार और सही इरादों के साथ बनाई गई फिल्म है। उन्होंने प्यार और अनुग्रह के साथ बॉलीवुड में अपने बड़े ब्रेक को सक्षम करने के लिए शाहरुख को धन्यवाद दिया।

फिल्म को मिली अप्रत्याशित लोकप्रिय प्रतिक्रिया पर उन्होंने कहा, यह लगभग एक उत्सव जैसा लगता है। जॉन अब्राहम ने कहा कि शाहरुख देश में नंबर 1 एक्शन हीरो हैं। उन्होंने फिल्म की पूरी टीम, विशेष रूप से संगीतकार विशाल-शेखर को भी धन्यवाद दिया।

जॉन ने कहा, शाहरुख स्टार नहीं, इमोशन हैं। इसलिए हर सीन के बाद उन्हें किस करने का मन करता है। अंत में, आनंद ने कहा कि वह 20 साल से फिल्म निर्माण से जुड़े हुए हैं, लेकिन अपने करियर में वह पहली बार घबरा गए थे। आनंद, जो आम तौर पर मुंबई के गेयटी में पहले दिन दोपहर 12 बजे अपनी फिल्में देखने जाते हैं, विशेष रूप से कलाकारों और संचालक दल के लिए आयोजित 6 बजे स्क्रीनिंग के लिए समय पर थे। तब से, बेशक, यह एक अकल्पनीय सवारी रही है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jan 2023 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story