Relationship: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते पर शहनाज गिल ने कह दी ये बड़ी बात

Shehnaz Gill who once loved Sidharth Shukla said that you too will be shocked to hear
Relationship: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते पर शहनाज गिल ने कह दी ये बड़ी बात
Relationship: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते पर शहनाज गिल ने कह दी ये बड़ी बात

डिजिटल डेस्क, मुबंई। बिग बॉस सीजन 13 (Big Boss 13) में सबकी पसंदीदा रही शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को जितना लोग बिग बॉस घर (Bigboss house) के अंदर पसंद करते थे। उतना ही लोग उन्हें घर के बाहर भी पसंद करते हैं। शहनाज हमेशा अपने नटखट, शरारती और खासकर बच्चों जैसी हरकतों की वजह से जानी जाती है उससे भी बढ़कर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका नाम जुड़ने से वह ज्यादा चर्चाओं में आईं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर शहनाज ने एक इंटरव्यू में कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला बेहद ही अच्छे इंसान है वो उनके लिए बहुत प्रोटेक्टिव है और वो दोनों काफी अच्छे दोस्त है और आगे भी ऐसे ही रहेंगे। 

बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को मिली जान से मारने की धमकी, देवोलीना ने मांगी पुलिस से मदद

आसिम रियाज के गाने पर शेफाली जरीवाला का कांटा लगा स्टाइल, देखें वीडियो

 

इतना ही नहीं बता दें कि शहनाज गिल ने ठीक दो दिन पहले ही एक BTS वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें वो और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ नजर आ रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#BTS #BhulaDunga

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

Hot Photos: बाथ टब में नहाते हुए शेयर की इस एक्ट्रेस ने फोटो, तन बदन देख मदहोश हो जाएंगे आप...

 

ये वीडियो शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के वीडियो एल्बम "भुला दूंगा" (Bhula Dunga) का है। जिसे दर्शन रावल (Darshan Raval) ने गया है। 

प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला का लव इन होम क्वारंटाइन, देखें वीडियो

 

शहनाज गिल और सिद्दार्थ शुक्ला का ये वीडियो एल्बम फास्टेस्ट 1 मिलियन यानी 1 लाख व्यू लाने वाला मोस्ट ट्रेंडिंग वीडियो बन गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you all for the love . Keep loving keep sharing

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

टाइगर श्रॉफ की जान आफत में गर्लफ्रेंड से ज्यादा हॉट है बहन, बहन ने शेयर की बॉयफ्रेंड के साथ फोटो

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी का तो हर कोई फैन है। वहीं बिग बॉस सीजन 13 के समय से ही सिद्धनाज काफी ट्रेंडिंग है। शहनाज कई बार कह चुकी है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी ऑपनलि ऐसा नहीं कहा है। हालांकि पसंद दोनों एक दूसरे को करते हैं। शहनाज ने इस बार भी इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया पर इस बार वो समझदारी से अपने शब्दों को तोलती हुई बात कर रही थीं। अब ये उनकी सिद्ध से हुई कोई बेहस का नतीजा था या फिर शायद उन्हें समझ आ गया कि उनके और सिद्धार्थ के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ नही हो सकता। आखिरकार सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है और साथ ही वो शहनाज गिल से काफी बड़े भी है।

लेकिन कुछ भी हो शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी पसंद सभी को है। जैसे ही शहनाज गिल ने ये वीडियो पोस्ट किया वैसे ही उनके इस वीडियो पर करीब 13 लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इतना ही नही फैंस तरह तरह के कॉमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इन दोनों की जोड़ी बेस्ट है तो किसी ने लिखा की इनको देखकर कुछ कुछ होता है। एक फैन ने तो ये तक लिख दिया - "सिद्धार्थ छोड़ना मत शहनाज को बहुत अच्छी लड़की है।"


सिद्धार्थ शुक्ला सीधा सीधा तो कभी कहते नहीं लेकिन एक दफा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें शहनाज गिल बहुत पसंद है। वो बिग बॉस हाउस में उन्हें काफी रिलैक्स फील कराती थी। उन्हें शहनाज का साथ पसंद है। 

ब्रेकअप के बाद प्रेगनेंट हुईं ज़ेन मलिक की गर्लफ्रेंड गीगी हदीद

शहनाज गिल का कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर पॉपुलर हुआ ये वीडियो आपको वाकई बहुत पसंद आएगा। जिसमें वो साफ तौर पर चाइना (China) को कोरोना का जिम्मेदार ठहराते हुए चीन (Chin) को चेतावनी दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kaisa lagaa?

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

प्रेग्नेंसी से बचने के लिए कब ना करें सेक्स, कैसे होते है प्रेग्नेंट, जानें 

Created On :   6 May 2020 6:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story