ओटीटी शो डियर इश्क की शूटिंग पूरी, कलाकार हुए भावुक

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन ओटीटी शो डियर इश्क की शूटिंग पूरी, कलाकार हुए भावुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्ट्रीमिंग शो डियर इश्क ने हाल ही में अपनी शूटिंग पूरी की और इसके कलाकार भावुक हो गए। पहले सीजन के पर्दे के नीचे आने से पहले चालक दल ने 60 एपिसोड के लिए शूटिंग की। मुख्य अभिनेता सेहबान अजीम सहित कलाकारों को उम्मीद है कि शो जल्द ही अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी करेगा। सेहबान ने रैप के बारे में बात करते हुए कहा, यह एक अद्भुत अनुभव रहा है, ऐसा लगता है कि यह हमारे लिए बहुत कम समय रहा है। काश यह और लंबा होता। पता ही नहीं चला कि 60 एपिसोड कैसे बीत गए, मैं थोड़ा अभिभूत, थोड़ा उदास भी हुआ, लेकिन मुझे उम्मीद है कि दूसरे सीजन की शूटिंग जल्द ही पूरी होगी। मुझे क्रू, डायरेक्शन टीम सहित इस पूरी टीम की कमी खलेगी। मैं उनमें से प्रत्येक के साथ फिर से काम करना चाहता हूं।

आतिफ खान द्वारा निर्देशित और यश पटनायक और ममता पटनायक द्वारा निर्मित, बियॉन्ड ड्रीम्स एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड, यह शो एक बेस्ट-सेलिंग लेखक और एक पब्लिशिंग हाउस में काम करने वाली एक महिला के बीच खिलते प्यार की कहानी कहता है, दोनों खुद को मुंबई में पाते हैं।

अभिनेत्री नियति फतनानी ने कहा, मैं बहुत भावुक महसूस कर रही हूं, यह सुंदर था, और मैं बस याद कर रही थी कि कुछ महीने पहले मैं एक मॉक शूट के लिए आई थी और वही मेकअप आर्टिस्ट वहां था और वह मुझसे कह रहा था कि वह सोचता है कि मैं ले लूंगा और आज हमारे आखिरी दिन वह मेरा मेकअप कर रहा था, तो मैं बस सोच रहा था कि समय इतनी जल्दी कैसे बीत जाता है। हर कोई काफी भावुक है और हम सभी जानते हैं कि कल सेट पर आते समय वे हम सभी को याद करेंगे।

डियर इश्क डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 April 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story