सनबर्न फेस्ट : निकी रोमेरो को भारतीय दर्शकों के लिए परफॉर्म करना पसंद है

Sunburn Fest: Nikki Romero loves performing for Indian audiences
सनबर्न फेस्ट : निकी रोमेरो को भारतीय दर्शकों के लिए परफॉर्म करना पसंद है
ईडीएम संगीतकार सनबर्न फेस्ट : निकी रोमेरो को भारतीय दर्शकों के लिए परफॉर्म करना पसंद है

डिजिटल डेस्क, गोवा। पेशेवर रूप से निकी रोमेरो के नाम से जाने जाने वाले डच डीजे निक रॉटवील ने गोवा में चल रहे सनबर्न फेस्ट में खचाखच भरी भीड़ के सामने परफॉर्म किया। डीजे की राय है कि भारतीय लोग वास्तव में संगीत के प्रति जुनूनी हैं। ईडीएम संगीतकार ने मंच के पीछे आईएएनएस से बातचीत की और भारत लौटने और सोशल मीडिया के बढ़ते क्रेज के बारे में खुल कर बात की।

यह पूछे जाने पर कि प्रदर्शन करते समय ऊर्जा कैसी थी, उन्होंने कहा: ओह, ऊर्जा अविश्वसनीय थी, दर्शकों के लिए लाइव प्रदर्शन करना हमेशा अद्भुत होता है और भारत में ऐसा और भी अधिक होता है क्योंकि भारत में लोग वास्तव में हर रूप में संगीत से प्यार करते हैं। चाहे वह शादी हो या सनबर्न का उत्सव। डिजिटल युग पर टिप्पणी करते हुए निकी ने कहा, आपको हमेशा प्रवाह के साथ चलना होता है। सोशल मीडिया के युग में सामग्री दिल से आती है, तभी यह दर्शकों के साथ क्लिक करेगी। आगे समझाते हुए उन्होंने कहा: अगर किसी को सोशल मीडिया ट्रेंड का पालन करना है, तो उन्हें इसे स्मार्ट तरीके से करने और अपने अनूठे पहलू को जोड़ने की जरूरत है। रुझान सिर्फ एक वाहन हैं, आपकी सामग्री प्रेरक शक्ति है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Dec 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story