सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने एक बार फिर मचाया धमाल, फैंस को भा रहा है ये नया गाना, स्टार के खूब बांधे जा रहे हैं तारीफों के पुल

भोजपुरी सिनेमा सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने एक बार फिर मचाया धमाल, फैंस को भा रहा है ये नया गाना, स्टार के खूब बांधे जा रहे हैं तारीफों के पुल

डिजिटल डेस्क पटना। भोजपुरी सिनेमा के मशहूर गायक राकेश मिश्रा अपने गानों के जरिए सुर्खियों में छाए रहते हैं। सुपरस्टार का गाना रिलीज होते ही तहलका मचाने लगाता है। आज इनके प्रशंसकों की संख्या लाखों करोड़ों में हैं। होली के मौके पर सुपरस्टार का एक और गाना रिलीज हुआ है। जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस नए गाने में सुपरस्टार का लुक काफी कूल देखा जा सकता है। 

हिट हुआ गाना

सुपरस्टार के नए गाने के बोल "देले बाड़ी मजा भौजी" है। राकेश के इस नए गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि, इस नए गाने को यूट्यूब पर अब तक साढ़े सात लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जबकि गाने को हजारों की संख्या में लाइक्स भी मिले हैं। राकेश मिश्रा अब तक कई होली के सॉन्ग गा चुके हैं। जिसे दर्शकों ने काफी पंसद किया है। राकेश का यह नया गाना रिलीज होते ही सुपरहिट गानों के लिस्ट में अपना नाम भी दर्ज करा लिया है।

खुद राकेश ने गाया है ये गाना

इस गाने में सुपरस्टार राकेश मिश्रा के साथ भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस तनु यादव भी नजर आ रही है। जिनके बोल्डनेस आदाओं पर फैंस अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं। इस गाने को राकेश मिश्रा ने ही आवाज दी है। जबकि गाने के बोल डीके. दीवाना ने लिखे हैं। जबकि इस गाने का म्यूजिक शुभम राज और वीडियो का डॉयरेक्शन टीम संजू ने संभाला है।

फैंस के मजेद्दार कमेंट्स

फैंस राकेश के इस नए गाने पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं और सुपरस्टार के लिए यूट्यूब के कमेंट बॉक्स में खूब तारीफ कर रहे हैं। अहिरन स्टार नाम के यूजर ने लिखा "कौन कौन मानता है कि राकेश भैया जब भी गाते हैं दिल को छू जाता है।" वहीं स्मार्ट अहिर नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा "भाई साहब जो कहो लेकिन इस गाने में लड़की बेजोड़ है दिल पे घाव दे दिया।"

राकेश मिश्रा का ये है सबसे सुपरहिट सॉन्ग

राकेश मिश्रा पहले भी कई सुपरहिट सॉन्ग दे चुके हैं। जो आज भी कई मौके पर खूब सूना जाता है। राकेश के करियर का सबसे सुपरहिट सॉन्ग "राजा जी जाई ना बहरिया" है। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में तृषा मधुकर और राकेश मिश्रा ने काफी बोल्ड सीन किए थे। जिसको फैंस ने भी खूब पंसद किया था।  

Created On :   2 March 2023 8:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story