बेंगलुरु के अस्पताल में तेलुगू अभिनेता की हालत गंभीर बनी हुई है

Tarak Ratnas condition remains critical in a Bengaluru hospital
बेंगलुरु के अस्पताल में तेलुगू अभिनेता की हालत गंभीर बनी हुई है
तारक रत्न बेंगलुरु के अस्पताल में तेलुगू अभिनेता की हालत गंभीर बनी हुई है

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। तेलुगू अभिनेता और राजनेता नंदामूरि तारक रत्न सोमवार को बेंगलुरु के नारायण इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियक साइंसेज (नारायण हृदयालय) में वेंटिलेटर और अन्य सपोर्ट पर हैं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। अस्पताल ने यह जानकारी दी।

अस्पताल प्रशासन ने एक बयान में कहा, हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि उन्हें अब तक किसी भी ईसीएमओ सपोर्ट पर नहीं रखा गया है। उनके परिवार को उनकी स्थिति के बारे में लगातार अपडेट किया जाता है। उनकी नैदानिक स्थिति में किसी भी बदलाव की सूचना जरूरत के मुताबिक दी जाएगी। हम अनुरोध करते हैं कि जनता गोपनीयता और निर्बाध उपचार प्रदान करने में हमें सहयोग दे।

प्रसिद्ध तेलुगू अभिनेता और तेलुगू देशम पार्टी के नेता को 27 जनवरी को आंध्र प्रदेश के कुप्पम में दिल का दौरा पड़ा और उन्हें वहां के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। उन्हें 28 जनवरी को सड़क मार्ग से नारायण हृदयालय स्थानांतरित कर दिया गया था।

अस्पताल पहुंचने पर उच्च स्तर के डायग्नोस्टिक्स ने दिखाया कि मायोकार्डियल इन्फ्रक्शन के बाद कार्डियोजेनिक शॉक के कारण उनकी स्थिति अत्यधिक गंभीर थी।

तेलुगू सुपरस्टार नंदामूरि बालकृष्ण और जूनियर एनटीआर ने उनसे और उनके परिवार और टीडीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jan 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story