सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'कौन अपना कौन पराया' का ट्रेलर हुआ आउट, फैंस बोले- भईया चिंता न करी, हिट हो कर रही 

भोजपुरी सिनेमा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'कौन अपना कौन पराया' का ट्रेलर हुआ आउट, फैंस बोले- भईया चिंता न करी, हिट हो कर रही 

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने जा रहे हैं। वो अपने एक्टिंग और गानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। फिलहाल, अरविंद अपनी अपकमिंग फिल्म "कौन अपना कौन पराया" को लेकर लाइम लाइट में बने हुए हैं। इस फिल्म में कल्लू का लुक अन्य फिल्मों से काफी अलग दिखाई दे रहा है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अरविंद अकेला कल्लू की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इसे बड़े पर्दें पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। आज सुबह-सुबह यानी 14 अप्रैल को यूट्यूब चैनल "वेब म्यूजिक" पर इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया था। जिस पर फैंस अपनी अच्छी खासी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि, अरविंद के इस फिल्म के नए ट्रेलर को लाखों लोग देख चुके हैं। जिसकी वजह से ये ट्रेंडिंग में भी बना हुआ है।

फिल्म में दिखेंगी रक्षा गुप्ता 

इस फिल्म में दर्शकों को भोजपुरी सिनेमा के मझे हुए एक्टर देखने को मिलने वाले हैं। भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता और मन्नी भट्टाचार्य हैं। इस फिल्म में म्यूजिक जाने माने म्यूजिसियन संजय मिश्रा ने दिया है। जिन्होंने कई सुपरहिट गानों में अपनी अहम भूमिका निभाई है। 

फिल्म को डॉयरेक्ट अरविंद चौबे ने किया

इस फिल्म को डॉयरेक्ट अरविंद चौबे ने किया है जबकि प्रोडक्शन का जिम्मा जगदीश के. अजानी उर्फ पप्पू भाई ने किया है। वहीं फिल्म में एक्शन का काम दिनेश यादव ने देखा है। जिन्होंने कई बड़े-बड़े भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स को एक्शन सीन्स को शूट कराने में अपनी भूमिका निभाई है। 

फैंस ने बताया फिल्म को हिट

अपने चहेते सुपस्टार की इस नई फिल्म को रिलीज होता देख फैंस अरविंद अकेला कल्लू को जमकर बधाई दे रहे हैं। शिव नाम के एक यूजर ने अपने स्टार के लिए लिखा, "सर आपके जैसा कोई नहीं, यह फिल्म तो सुपरहिट होगी लिख कर ले लीजिए।" कुछ ऐसा ही विशाल नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, "कल्लू भईया फिल्म में कमाल के एक्टिंग दिखअता, जरूर हिट होई चिंता न करी।" 


 

Created On :   14 April 2023 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story