कटरीना और विक्की की शादी का मुहूर्त हुआ आउट! कपल दो तरह से करेंगे शादी मौजूद रहेंगे तीन गवाह 

The wedding muhurat of Katrina and Vicky is out! Couple will marry in two ways in which three witnesses will be present
कटरीना और विक्की की शादी का मुहूर्त हुआ आउट! कपल दो तरह से करेंगे शादी मौजूद रहेंगे तीन गवाह 
कटरीना-विक्की की शादी कटरीना और विक्की की शादी का मुहूर्त हुआ आउट! कपल दो तरह से करेंगे शादी मौजूद रहेंगे तीन गवाह 

डिजिटल डेस्क, जयपुर। जयपुर में संगीत, मेहंदी और हल्दी जैसे प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद, कटरीना कैफ और विक्की कौशल आज अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। इस शादी को लेकर जयपुर में कई खास इंतजाम किए गए हैं। दोनों के परिवार और दोस्त इस शादी में चार-चांद लगाने पंहुच चुकें हैं। 

क्या है शादी का मुहूर्त
कटरीना-विक्की रीति-रिवाजों के साथ शादी करना चाहते थे इसलिए दोनों अपनी परंपराओं और रीति-रिवाजों का सम्मान करते हुए दो समारोहों में शादी करेंगे। हाल ही में आए रिपोर्ट के मुताबिक कपल की पंजाबी स्टाइल की शादी आज दोपहर के करीब शुरू हो जाएगी। वहीं विक्की और कटरीना दोपहर 3.30 से 3.45 बजे के बीच परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में साथ फेरे लेंगे। कपल ने पहले ही अपनी शादी स्पेशल मैरिज एक्ट 1954 के तहत डॉक्यूमेंट्स पर रजिस्टर करवा ली है। इस शादी के लिए दोनों को तीन गवाह की जरूरत परी होगी नहीं तो यह शादी पूरी नहीं हो पाती।  
एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि यह जोड़ा मंडप में शादी के बंधन में बंध जाएगा, इस मंडप की काफी खास सजावट की गई है इसे देख कर ऐसा लगता है कि किसी मंदिर के सामने का दृश्य हो। इस मंडप को खास फूलों से सजाया गया है इसे एक मंदिर जैसा लुक देने की कोशिश की गई है।

शादी में आए गेस्ट के लिए है नो-फोन नीति
विक्की और कटरीना ने शादी को प्राइवेट रखने के लिए तमाम कोशिशे की हैं, दोनें ने मीडिया के सामने शादी को लेकर अभी तक चुप्पी साध रखी है यहां तक शादी में आने वाले मेहमानों को भी नो-फोन नियम को मानना अनिवार्य है। शादी में पहुंचे गेस्ट शादी की तस्वीरें शेयर नहीं कर सकते और ना ही मीडिया को शादी के बारे में बता सकते हैं। दोनों ने चल रही महामारी और उनके पैक्ड वर्क शेड्यूल के कारण देश में वेडिंग वेन्यू चुना है। सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा को शादी के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया है।


 

Created On :   9 Dec 2021 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story