ऑर्गेनिक मेहंदी से कटरीना के हाथ में इस तरह लिखा जाएगा विक्का का नाम, सजावट के लिए विदेश से आए ये खास फूल

These special flowers came from abroad to decorate Vicky-Katrinas outdoor Mehndi ceremony
ऑर्गेनिक मेहंदी से कटरीना के हाथ में इस तरह लिखा जाएगा विक्का का नाम, सजावट के लिए विदेश से आए ये खास फूल
विक्की-कटरीना Wedding ऑर्गेनिक मेहंदी से कटरीना के हाथ में इस तरह लिखा जाएगा विक्का का नाम, सजावट के लिए विदेश से आए ये खास फूल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का जश्न राजस्थान में जोरों पर है। 7 दिसंबर को संगीत समारोह में कपल ने जमकर धमाल मचाया, जोड़ा आज मेहंदी समारोह की मेजबानी करने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की और कैटरीना की मेहंदी एक आउटडोर मेहंदी होने वाली है। मेहंदी सेरेमनी आज शाम से शुरू होकर देर रात तक चलेगी। इस मेहंदी को बनाने में पूरे 20 दिनों का समय लगा है। क्योंकि ये आम मेहंदी नहीं बल्कि केमिकल से दूर ऑर्गेनिक मेहंदी है, जो राजस्थान के सोजत से आई है। 

आउटडोर मेहंदी में ऐसी होगी सजावट
मेहंदी के लिए एक आउटडोर लोकेशन चुना गया है, इस जगह को फूलों से सजाया जाएगा। सजावट के लिए खास फूल मंगाएं गए हैं, इन्में में शामिल है ऑर्किड और मैरीगोल्ड्स। रिपोर्ट्स यह भी है कि दोनों ने कल ही मेहंदी फंक्शन भी कर ली है पर कपल की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। जोड़े ने पूरी शादी को लेकर अभी तक चुप्पी साध रखी है। फिलहाल हर कोई ये जानना चाहता है कि कटरीना की मेहंदी कैसी होगी। फिलहाल इस पर इतना ही खुलासा हो सका है कि मेहंदी में बेहद स्टाइलिश तरीके से विक्की कौशल का नाम लिखा जाएगा। 

यहां से आ रही है मेहंदी
शादी के खास फंक्शन के लिए राजस्थान स्थित पाली जिले के सोजत कस्बे से 20 किलो ऑर्गेनिक मेहंदी पाउडर मंगवाई गई है। सोजत के मेहंदी निर्माण फर्म नेचुरल हर्बल के मालिक नितेश अग्रवाल ने एक मीडियो को बताया, “हमने शादी के फंक्शन के लिए इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को ऑर्गेनिक मेहंदी की स्पलाइ की है। हमने सोजत, पाली से उपहार के रूप में मेहंदी मुफ्त में दी है।"

पंजाबी बहू बनेंगी कटरीना
विक्की के पास एक बड़ा, प्यार करने वाला पंजाबी परिवार है, विक्की के चाचा, चाची, मामा और मामी सभी इस शादी को लेकर कई तैयारियां कर रहें हैं। पूरी फैमली कटरीना को बहू के रूप में घर लाने के लिए बेताब है। इन रिशतेदारों की ओर से काफी समय से शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। यह दोनों पक्षों के लिए एक खुशी का अवसर होने जा रहा है, क्योंकि उनके दोस्त और परिवार दोनों इस जोड़े के विशेष दिन को मनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। इस शादी में शामिल होने के लिए कटरीना का परिवार भी विशेष रूप से लंदन से भारत आया है। उनके परिवार से उनकी मां, उनकी बहनें, भाई और उनके करीबी दोस्त इस शादी में नजर आने वाले हैं। दोनों 9 दिसंबर को हिंदू परंपरा के अनुसार शादी के बंधन में बंधेंगे।

Created On :   8 Dec 2021 5:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story