Big Boss 15 में इस बार नजर आ सकते हैं, TV के ये जाने-माने सितारे, जानिए किसने-क्या कहा?

This time in Big Boss 15, these famous TV stars can be seen
Big Boss 15 में इस बार नजर आ सकते हैं, TV के ये जाने-माने सितारे, जानिए किसने-क्या कहा?
Big Boss 15 में इस बार नजर आ सकते हैं, TV के ये जाने-माने सितारे, जानिए किसने-क्या कहा?

बिग बॉस 15 जल्द ही ओटीटी मंच पर आने वाला है और इसे लेकर काफी चर्चाएं भी चल रही हैं।अब दर्शक यह बात जानना चाहते हैं कि इस बार बिग बॉस 15 में कौन कौन से कंटेस्टेंट आने वाले हैं। आपको बता दें कि कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। आईये देखते हैं कौन हैं वो सितारे जो इस साल बन सकते है BB15 के कंटेस्टेंट। 

1) अर्जुन बिजलानी 

टीवी के जाने माने चेहरे और खतरों के खिलाड़ी-11 के कंटेस्टेंट, नागिन सिरीयल के अभिनेता अर्जुन बिजलानी का नाम इस बार बिग बॉस 15 के लिए सामने आ रहा है। इस बार शो के निर्माताओं ने अर्जुन से संपर्क किया है, अब वह शो में आएं या नहीं इस बात पर विचार कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने अभी तक कुछ फाइनल नहीं किया है। 

Arjun Bijlani: Arjun Bijlani 'more worried now' after person contracts  COVID-19 in his building ​ - Times of India

2) रिया चक्रवर्ती 

2020 में विवादों में रही रिया चक्रवर्ती भी इस बार बिग बॉस सीजन 15 में नजर आ सकती हैं। हालांकि शो के मेकर्स ने इस बात को अभी तक कंफर्म नही किया हैं।

Rhea Chakraborty shares her 'Rheality': 'From great suffering, comes great  strength' | Bollywood - Hindustan Times

3) दिशा वकानी 

सोनी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार से पॉपुलर हुई दिशा वकानी का नाम भी बिग बॉस की लिस्ट में शामिल है। बताया जा रहा है कि दिशा बिग बॉस के पर्दे पर वापस आ सकती हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Disha Vakani's Return As Dayaben Or  Another Actress Replacing Her - Which Side Are You On? Vote Now!

4) अनुषा दांडेकर 

बिग बॉस की कंटेस्टेंट लिस्ट में अनुषा दांडेकर का नाम भी सामने आया है और इस बार शो में नजर आ सकती है । अनुषा अभिनेता करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं साथ ही करण के साथ हुए ब्रेकअप की वजह से काफी चर्चा में भी रही थीं।

Anusha Dandekar Age, Biography, Height, Parents, Boyfriend, Husband

5) अमित टंडन 

अभिनेता अमित टंडन से भी बिग बॉस के निर्माताओं ने संपर्क किया है। बता दें कि अमित सास भी कभी बहू थी, दिल मिल गए जैसे कई टीवी शोज का हिस्सा बन चुके हैं और अब वह बिग बॉस के बारे में सोच रहे हैं।

Amit Tandon - I'm Also An Outsider And In Many Ways Am Still One (Indian  Idol Season 1 Finalist  Actor)

6) मोहसिन खान

टीवी के जाने माने चेहरे और टीवी के प्रचलित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक भी इस बार बिग बॉस 15 में नजर आ सकते हैं।

Mohsin Khan is elated as he welcomes a 'new member' to his family

7) निया शर्मा 

कई शोज में नजर आने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा की इस बार शो में आने की संभावनाएं थोड़ी ज्यादा हैं क्योंकि निया का नाम बीते कुछ सीजन से सामने आ रहा है।

Nia Sharma Photos: Latest Nia Sharma Images, HD Wallpapers, Pictures,  Gallery of Actor Nia Sharma - Fresherslive

8) प्रिया बनर्जी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक वेब सीरीज बेकाबू की अदाकारा प्रिया बनर्जी का नाम भी सामने आ रहा है इसके साथ ही कहा जा रहा है कि प्रिया ने बिग बॉस के लिए हां कर दी है।

Script matters the most for Priya Banerjee | Tamil Movie News - Times of  India

Created On :   24 July 2021 1:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story