उर्फी जावेद ने छोटी ड्रेस पहनकर ढाया कहर, दिखाया बोल्ड अवतार

उर्फी का ग्लैमरस अंदाज उर्फी जावेद ने छोटी ड्रेस पहनकर ढाया कहर, दिखाया बोल्ड अवतार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश कपड़ों के लिए जानी जाती हैं जिसको लेकर उर्फी हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग स्टाइल के लिए अक्सर उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर आ भी जाती हैं। हालांकि उर्फी ट्रोल की परवाह किए बगैर बेहिचक अनोखे आउटफिट्स ट्राई करती रहती हैं। हाल ही में उर्फी को मुंबई की सड़क पर स्पॉट किया गया है जिसमें वो बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

छोटी ड्रेस में उर्फी दिखी बेहद अलग अंदाज में  
सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियों वायरल हो रहा है जिसे पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया हैं। वायरल वीडियों में उर्फी ने भूरे रंग की बहुत छोटी स्कर्ट के साथ एक ट्यूब टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियों में उर्फी बेहद अलग अंदाज में दिख रही हैं।  इस वीडियों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह- तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोग उर्फी के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे है तो वही कई सोशल मीडिया यूजर्स इसको लेकर उर्फी को ट्रोल भी कर रहे हैं।
 
उदयपुर घटना को बताया बेहद शर्मनाक
उदयपुर घटना को लेकर किए गए सवाल पर उर्फी ने कहा कि मैनें कभी ऐसी घटनाओं का समर्थन नहीं किया। राजस्थान के उदयपुर में हुई घटना बेहद शर्मनाक है और इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम हैं।  

Created On :   1 July 2022 1:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story