उर्वशी ढोलकिया के बेटे क्षितिज ने कहा, मैं मा के शोबिज करियर से प्रेरित हूं

Urvashi Dholakias son Kshitij said, I am inspired by mothers showbiz career
उर्वशी ढोलकिया के बेटे क्षितिज ने कहा, मैं मा के शोबिज करियर से प्रेरित हूं
बॉलीवुड उर्वशी ढोलकिया के बेटे क्षितिज ने कहा, मैं मा के शोबिज करियर से प्रेरित हूं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उर्वशी ढोलकिया के बड़े बेटे क्षितिज ने कहा है कि अपनी मां से प्रेरित होकर, वह शोबिज में अपना करियर बनाना चाहते हैं। क्षितिज सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। एकता कपूर की कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका की भूमिका निभाने के बाद लोकप्रिय हुईं उर्वशी अब टीवी शो नागिन 6 में नजर आ रही हैं। क्षितिज ने कहा: मुझे शोबिज में काम करने का मौका मिलना अच्छा लगेगा। मेरा लक्ष्य मेरी मां की तरह एक कलाकार बनना है।

वह बहुत लंबे समय से है, और उसका काम कुछ ऐसा है जिसे मैं भी हासिल करने का सपना देखता हूं। मैं उनसे पूरी तरह से प्रेरित हूं। उन्होंने आगे कहा: अभिनय एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं बचपन से ही बहुत जुनूनी रहा हूं और इस समय, मैं बस अपने दरवाजे पर दस्तक देने के लिए सही अवसर की प्रतीक्षा कर रहा हूं। लोग मुझे बहुत अच्छा मानते हैं। मुझे पता है कि मैं बेहद मेहनती हूं और अगर मौका मिला तो मैं अपना शत-प्रतिशत दूंगा।

आईएएनस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story