विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मना रहें हैं रोमांटिक छुट्टियां, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Vicky Kaushal and Katrina Kaif are celebrating romantic holidays, share pictures on social media
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मना रहें हैं रोमांटिक छुट्टियां, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
विक्की-कैटरीना का वेकेशन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मना रहें हैं रोमांटिक छुट्टियां, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ फिलहाल बी-टाउन से दूर तटों पर एक रोमांटिक वीकेंड का आनंद ले रहे हैं विक्की ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया एक कपल फोटो शेयर की थी, इसके बाद अब उनकी वाइफ कैटरीना ने ट्रॉपिक्ल गेटवे से कुछ बेहतरीन तस्वीरों को शेयर किया है। 

तस्वीरों में दोनों एक निजी बोट पर धूप सेंकते और एक दूसरें के बेहद करीब नजर आ रहें हैं। अपने प्यारे क्लिकों से फैंस का दिल जीतने के अलावा, स्टार कपल ने एक मनमोहक छप्पर की छत वाले घर की तस्वीर भी शेयर कीं, माना जा रहा कि वह आभी इसी जगह पर रूके हुए हैं। 

दिसंबर में एक भव्य शादी करने के बाद, विक्की और कैट अपने हनीमून पर चले गए और वापस अपने काम के प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए शहर लौट आए। विक्की अपनी आने वाली फिल्म के लिए सारा अली खान के साथ सूट करने में बीजी हो गए थें, तो वहीं कैट सलमान खान के साथ "टाइगर 3" सीक्वेंस की शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना हो गईं थी।

कैटरीना को विक्की के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए उनकी मूवी सेट पर भी जाते देखा गया था। कपल के इस वेकेश्न को देखते हुए सोशल मीडिया यूजर का मानना है कि ये उनका एक्सटेंडेड हनीमून है। 

Created On :   31 March 2022 9:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story