सालों से हार्ले क्विन-पॉइजन आइवी रोमांस करना चाहती थी : मार्गोट रॉबी

Wanted Harley Quinn-Poison Ivy romance for years: Margot Robbie
सालों से हार्ले क्विन-पॉइजन आइवी रोमांस करना चाहती थी : मार्गोट रॉबी
मनोरंजन सालों से हार्ले क्विन-पॉइजन आइवी रोमांस करना चाहती थी : मार्गोट रॉबी

डिजिटल डेस्क. लॉस एंजिलिस। डीसी यूनिवर्स में हार्ले क्विन के रूप में अभिनेत्री मार्गोट रॉबी की अगली उपस्थिति फिलहाल तय नहीं है, लेकिन ऑस्कर नामांकित अभिनेत्री पहले से ही जानती है कि उन्हें क्या चाहिए।

वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, रॉबी ने अपने बेबीलोन प्रेस टूर के दौरान कॉमिकबुक डॉट कॉम को बताया कि वह सालों से इस तरह के रोमांस करने की कोशिश कर रही है। रॉबी ने कहा, मैं वर्षों से इसके लिए जोर दे रही हूं। मैं आपको यह नहीं बता सकती कि मैं इसके लिए कितनी मेहनत कर रही हूं।

यह पूछे जाने पर कि क्या पॉइजन आइवी की भूमिका निभाने के लिए उनके दिमाग में कोई कलाकार है, रॉबी ने जवाब दिया, ईमानदारी से मैं हमेशा कॉमिक्स में पॉइजन आइवी की तरह हूं। मैं वास्तव में ऐसा करने वाली किसी दूसरी अभिनेत्री की कल्पना नहीं कर सकती।

अगली बार जब हार्ले क्विन बड़े पर्दे पर लौटेगी, तो वह रॉबी द्वारा नहीं निभाई जाएगी क्योंकि लेडी गागा बहुप्रतीक्षित जोकर सीक्वल के लिए जोकिन फीनिक्स के विपरीत भूमिका निभाएगी, जिसका आधिकारिक शीर्षक जोकर: फोली ए ड्यूक्स है। यह मुझे बहुत खुश करता है क्योंकि मैंने शुरू से ही कहा था कि मैं चाहती हूं कि हार्ले क्विन उन पात्रों में से एक हो.. जैसे मैकबेथ या बैटमैन हमेशा अभिनेता से महान अभिनेता बन जाते हैं।

जोकर: फोली ए ड्यूक्स 4 अक्टूबर, 2024 को वार्नर ब्रदर्स से सिनेमाघरों में खुलेगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Dec 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story