हू इज घिसलीन मैक्सवेल? का निर्माण कैथरीन हेवुड के अनुसार

Who is Ghislaine Maxwell? According to Katherine Heywood
हू इज घिसलीन मैक्सवेल? का निर्माण कैथरीन हेवुड के अनुसार
ओटीटी डॉक्यूमेंट्री हू इज घिसलीन मैक्सवेल? का निर्माण कैथरीन हेवुड के अनुसार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी ओटीटी डॉक्यूमेंट्री हू इज घिसलीन मैक्सवेल? मीडिया बैरन रॉबर्ट मैक्सवेल की बेटी के जीवन और अपराध का अनुसरण करता है। सीरीज पूर्व ब्रिटिश सोशलाइट, घिसलीन मैक्सवेल के जीवन में गहराई से उतरती है, और यह उजागर करती है कि कैसे उसने अमेरिकी फाइनेंसर और यौन अपराधी जेफरी एपस्टीन के साथ दुर्व्यवहार और कम उम्र की लड़कियों का यौन शोषण करने में मदद की।

सीरीज के निर्माता, कैथरीन हेवुड, जो एक खोजी पत्रकार भी हैं, ने इस बारे में बात की कि, उन्हें सीरीज का पता लगाने में क्या दिलचस्पी है और उन्हें क्यों लगा कि यह सार्वजनिक हित में है। हेवुड ने कहा, मुझे लगता है कि पहली चीज जो हम करना चाहते थे, वह उसके पूरे जीवन का दस्तावेज था, इसलिए यह जीवनी थी। एक चीज जिसमें मुझे वास्तव में दिलचस्पी थी, वह एपस्टीन से पहले उसके जीवन के हिस्से में गहराई से जा रही थी, यह देखने के लिए कि क्या ऐसे लक्षण थे जो सुझाव दें कि वह ऐसा करती रहेगी चाहे एपस्टीन आसपास हो या नहीं।

उसने आगे कहा, और यह उस चीज का हिस्सा है जहां हर कोई हमेशा उसके संबंध में उसे फ्रेम करता है। जाहिर है, वह इतना दिलचस्प और भयानक है कि आप उस कहानी की ओर आकर्षित होते हैं, लेकिन मुझे उसे दूर धकेलते रहना पड़ा और घिसलीन के जीवन पर ध्यान केंद्रित करना पड़ा। उसके सामने, इसलिए वह बिल्कुल भी घुसपैठ नहीं कर रहा था। हमें कुछ आश्चर्यजनक चीजें मिलीं जो मुझे बताती हैं कि यह सब उसके बारे में नहीं था।

टाइटैनिक चरित्र के लक्षणों के बारे में बताते हुए, हेवुड ने कहा, उसके पास ये लक्षण थे, जिसका मतलब था कि उसके पास उन चीजों को करने के लिए अपनी खुद की ड्राइव थी, जिसके लिए वह अब दोषी पाई गई है। उन महिलाओं से बात करना जो उसके साथ और उसके स्कूल के लोगों के साथ पार्टियों में गई थीं। दिन, उसके व्यक्तित्व के उन हिस्सों को देखना आकर्षक है।

प्रमुख कथा यह है कि वह आकर्षक, अद्भुत, विशेषाधिकार प्राप्त और प्यारी थी, फिर वह एपस्टीन से मिली, और यह नीचे गिरती गई। लेकिन वास्तव में, हम दिखाते हैं कि एपस्टीन से मिलने से पहले चीजें बिल्कुल सही नहीं थीं। घिसलीन मैक्सवेल कौन हैं? ओटीटी प्लेटफॉर्म लायंसगेट प्ले पर 8 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story